सोशल साइट्स एक पोस्ट के लिए प्रिया को चूका रही है 8 लाख
सोशल साइट्स एक पोस्ट के लिए प्रिया को चूका रही है 8 लाख
Share:

इंडिया की टॉप मोस्ट वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने एक वीडियो से वायरल होने के बाद सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफार्म पर जो मुकाम बनाया है, उस बारे में शायद ही प्रिया ने कभी सोचा होगा. सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते फॉलोवर में प्रिया प्रकाश ने हर किसी को पीछे छोड़ दिया है, इंस्टाग्राम पर एक दिन में  606K फॉलोवर्स बढ़े थे. यह संख्या गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण से भी कहीं ज्यादा है.

अब मिल ख़बरों के अनुसार इंस्टाग्राम और दूसरी सोशल मीडिया साइट्स से प्रिया प्रकाश एक पोस्ट से 8 लाख रूपये तक कमाती है. एक खबर के मुताबिक अपनी फॉलोवर्स की लगातार बढ़ती तादाद और लोकप्रियता के चलते अब प्रिया प्रकाश को सोशल साइट्स अपना ट्रैफिक बढ़ाने के कारण लाखों दे रहा है, असल में यह कोई स्किम नहीं है, सोशल मीडिया से कमाई करने के मामले में कई लोग यूट्यूब और इंस्टाग्राम से पैसे कमा रहे है. पर प्रिया प्रकाश इन सबसे से कई आगे है.

प्रिया प्रकाश की मूवी Oru Adaar Love के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. यह दो छात्रों की प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म के गाने का एक सीन जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमे प्रिया की अदाओं को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. अब मिल खबरों के अनुसार प्रिया को कई मूवीज और प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर भी आ रहे है.

शूटिंग के दौरान मस्ती के मूड़ में दिखें शाहिद, देखिए तस्वीर

शूटिंग के दौरान ऋतिक ने माँ और बहन के लिए खरीदा यह ख़ास तोहफा

'सुरों की मल्लिका' श्रेया आज मना रही है अपना 34वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -