आत्महत्या की कोशिश के बाद हो गई थी इस अभिनेत्री की मौत
आत्महत्या की कोशिश के बाद हो गई थी इस अभिनेत्री की मौत
Share:

बॉलीवुड हो या टॉलीवूड दोनों ही इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों के मौत के राज़, राज़ ही रह गए है. आज हम बात कर रहें है साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री आरती अग्रवाल की, जो अब इस दुनिया में नहीं है. आरती की मौत 6 June 2015 को हुई, और एक राज़ बनकर रह गई. आज भी आरती की मौत के राज़ से पर्दा उठ नहीं पाया है.

कहा जाता है कि उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट रहा. आरती साउथ की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अदाकारा रहीं थी और उनकी अदाकारी की वजह से उनके लाखो फैंस थे. आरती ने बॉलीवुड फिल्म ‘पागलपन‘ से अपने करियर की शुरुआत की, जो काफी हिट रहीं. बॉलीवुड के बाद उन्होंने साउथ की सबसे पहली फिल्म ‘Nuvvu Naaku Nachav' में काम किया, जो 2001 में आई थी. इस फिल्म के बाद ये कई फिल्मो में नजर आई.

आरती फिल्मो में सुनील शेट्टी की वजह से आई और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया, लेकिन उनकी ज्यादा दिलचस्पी साउथ की फिल्मो में रहीं. आरती ने साउथ की कई फिल्मे की और उसके बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही गई. आरती की मौत 31 साल की उम्र हुई, लेकिन कहा जाता है कि इसके पहले भी वे एक बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थी. इस आत्महत्या की वजह आरती का उनके बॉयफ्रेंड तरुण से ब्रेकअप बताया जाता है.

तरुण से ब्रेकअप के बाद आरती काफी तन्हा हो गई थी और इसी वजह से वे अकेले-अकेले रहती थी और सदमे में चली गई थी. कुछ समय बाद उनकी ज़िंदगी में बदलाव आया और उन्होंने यूएस बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर तसवल कुमार अग्रवाल से शादी कर ली, जो ज्यादा समय तक चल ना सकी. कुछ ही समय बाद आरती ने पति से तलाक ले लिया और अकेले रहने लगी, अकेले रहते हुए उनकी तबियत बिगड़ने लगी और 6 जून 2015 को हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना

बाहुबली के कहने पर अनुष्का ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्म

तो ये है हीरा ठाकुर की पत्नी राधा की मौत की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -