मुजफ्फरपुर दुष्कर्म: कड़ी सुरक्षा के बीच महिला ने बृजेश पर फेंकी स्याही
मुजफ्फरपुर दुष्कर्म: कड़ी सुरक्षा के बीच महिला ने बृजेश पर फेंकी स्याही
Share:

नई दिल्ली: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम बलात्कार के घृणित कार्य से पुरे देश में आक्रोश है. मुजफ्फरपुर बलात्कार के मामले में मुख्य आरोपी, ब्रजेश ठाकुर आज शीर्ष अदालत में सुनवाई के लिए उपस्थित था, एक महिला ने आक्रोश में आकर बृजेश पर स्याही फेंक दी, साथ ही महिला ने उसके चेहरे पर राख भी डालने की कोशिश की.  

देवरिया रेप कांड : लड़कियों को बांध कर कार से भेजा जाता था

अदालत परिसर में इतनी अधिक सुरक्षा के बावजूद, प्रदर्शनकारी अपने क्रोध को व्यक्त करने में सफल रहे और ठाकुर के चेहरे पर स्याही फेंक दी. मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बलात्कार के 34 मामलों के उजागर होने के बाद जनता में भारी आक्रोश था और बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी अदालत के बाहर मौजूद थे और बृजेश के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उसे फांसी देने की मांग का रहे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रदर्शनकारियों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा का कड़ा प्रबंध किया गया था और भारी मात्रा में पुलिस बल भी अदालत में मौजूद था, लेकिन इसके बावजूद महिला, बृजेश पर स्याही डालने में कामयाब रहीं.

मुजफ्फरपुर मामले में सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, बृजेश ठाकुर की पत्नी को गिरफ्तार करने का आदेश

बताया जा रहा है कि स्याही के बाद महिला, बृजेश के मुँह पर राख फेंकने के लिए आगे बढ़ी, लेकिन पुलिस बल द्वारा उन्हें रोक लिया गया. इससे पहले ठाकुर पर राज्य सरकार से सुरक्षा पाने का आरोप लगाया गया है, दूसरी तरफ, ठाकुर ने आरोप लगाया है कि वह कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव लड़ने जा रहा था, इसलिए उसे लक्षित किया जा रहा है. बृजेश ने मीडिया के सामने दावा किया कि किसी भी बालिका के साथ गलत नहीं किया गया है, आप चाहें तो इसकी जांच कर सकते हैं, किसी भी लड़की ने मेरा नाम नहीं लिया है. 

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर मामला: फर्जी एनजीओ, फर्जी बैंक खाते और दिल्ली तक पकड़, ये है दुष्कर्म आरोपी बृजेश ठाकुर

मुजफ्फरपुर मामला: मीडिया के सामने बोला बृजेश, मैं कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था

दुष्कर्म मामलों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, 3000 शेल्टर होम्स की रिपोर्ट पेश करने के दिए आदेश

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -