डाले एक नजर आज की 10  बड़ी खबरों पर
डाले एक नजर आज की 10 बड़ी खबरों पर
Share:

अफगानिस्तान में अमेरिका ने किया अब तक का सबसे बड़ा नॉन परमाणु बम
आज यानी गुरूवार के दिन अमेरिका ने एक बार फिर पूरी दुनिया को ये दिखा दिया कि वह आतंक के खिलाफ चुप नहीं रहेगा. हाल ही में रूस ने सीरिया पर आतंक के खिलाफ हमला किया था. 

शराब के ठेकेदारों का इंदौर कलेक्ट्रेट में हंगामा, देखे वीडियो

देशआज पूरा देश शराब के खिलाफ खड़ा है. वही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी MP में शराब बंद करने कि फ़िराक़ है. पूरे देश कि तरह इंदौर में भी शराब की दुकानों का खूब विरोध हो रहा है. इससे तंग आकर शहर के सभी शराब ठेकेदार एकजुट हो गए और कलेक्ट्रेट पहुंच गए. 

GST बिल को राष्ट्रपति की मंजूरी

 केंद्र सरकार को एक बड़ी सफलता मिली है दरअसल प्रस्तावित गुड्स एंड सर्विस टैक्स बिल को महामहिम राष्ट्रपति ने स्वीकार कर लिया है। दरअसल संसद में पारित हो जाने के बाद इस विधेयक को राष्ट्रपति के अवलोकन के लिए भेजा गया था।

जानिए यदि MCD में भाजपा हारी तो उसे क्या होगा फायदा

ना ना खबर का शीर्षक देखकर यह मत सोचिये कि हम बीजेपी के दुश्मन हैं, जो उसके हारने की कामना कर रहे हैं, दरअसल हम तो एक राजनीतिक विश्लेषण कर एक छोटी हार के बदले बड़ी जीत का ऐसा सूत्र बताना चाहते हैं कि.

चॉकलेट केक खाते हुए ट्रम्प ने सीरिया पर गिराई 59 मिसाइलें

जी हाँ खबर का शीर्षक देखकर आप यक़ीन नहीं करेंगे, लेकिन यह सच है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चीनी राष्ट्रपति के साथ चॉकलेट केक खाते हुए सीरिया पर मिसाइल दागने का आदेश दिया था. यह बात खुद ट्रम्प ने एक साक्षात्कार ने बताई.

गौतम की नावाद पारी ने कर दिया KKR को आवाद, 8 विकेट से जीता KKR
आईपीएल-10 का आज का मैच काफी रोमांचक रहा, सभी को यह मुकाबला खूब पसंद आया, क्योकि आज KKR ने अपने ही घरेलु मैदान पर लगातार 10वी बार जीत हासिल की है. KKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जिसमे किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 170 रनो का टारगेट दिया था.

दिल्ली के CM केजरीवाल का कीर्तिमान, पहली बार किसी CM को सरकारी वसूली का नोटिस भेजा

कीर्तिमान का क्या है.यह किसी भी क्षेत्र में बनाया जा सकता है. अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को ही लो, जिन्हे देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बनने का गौरव हासिल हुआ जिन्हें किसी सरकारी विभाग ने अपनी वसूली के लिए नोटिस जारी कर रुपया तत्काल जमा करने के लिए कहा .

इजरायल के PM ने मोदी से कहा : दोस्त इजरायल के लोग आपका इंतजार कर रहे हैं

नई दिल्ली : इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा से पहले उनका स्वागत किया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जुलाई माह में इजरायल के दौरे पर जाना है। इसके पहले बुधवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ट्विट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की.

संजय के पड़ोसियों ने ही रुकवा दी उनकी फिल्म की शूटिंग

संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार है. और इसकी शूटिंग भी जोरो पर चल रही है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग भोपाल में की गयी थी और अब संजय दत्त के घर पर ही फिल्म की कहानी कैमरे में बुनी जा रही है.

पत्नि की हत्या की रची ऐसी साजिश

बिहार के दरभंगा में एक पति अपनी ही पत्नि के खून का प्यासा बन गया। इस पति ने अपनी पत्नि को जान से मारने की साजिश रची थी लेकिन साजिश को अंजाम देने के पहले पुलिस ने आरोपी पति को हथियार के साथ पकड़ लिया। दरअसल यह आरोपी पैसे की जरूरत के चलते इस हथियार को बेचने के लिए निकला.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -