इजरायल के PM ने मोदी से कहा : दोस्त इजरायल के लोग आपका इंतजार कर रहे हैं
इजरायल के PM ने मोदी से कहा : दोस्त इजरायल के लोग आपका इंतजार कर रहे हैं
Share:

नई दिल्ली : इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा से पहले उनका स्वागत किया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जुलाई माह में इजरायल के दौरे पर जाना है। इसके पहले बुधवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ट्विट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एतिहासिक यात्रा का इजरायल के लोग इंतजार करने में लगे हैं। इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल के लोगों को अवकाश के लिए संदेश भेजा था।

इसके उत्तर में इजरायल के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी को ट्विट कर लिखा कि धन्यवाद मेरे दोस्त। इजरायल के लोग आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यदि इजरायल जाते हैं तो यह भारतीय प्रधानमंत्री का पहला दौरा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर बड़े रक्षा समझौते होने की संभावना है।

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा के दौरान भारत इजरायल से रक्षा महत्व को लेकर चर्चा कर सकता है। दोनों देश आतंकवाद के मसले के ही साथ एंटी टैंक मिसाईल्स, नेवल एयर डिफेंस सिस्टम आदि को लेकर करार कर सकते हैं। गौरतलब है कि भारत द्वारा यह करार करने से करीब 8 हजार मिसाईलें भारत के जंगी बेडे में आएगी।

चीफ जस्टिस खेहर के ट्वीट पर PM मोदी का रिप्लाई

साल के अंत में ट्रम्प से होगी PM मोदी की मुलाकात

एनडीए की बैठक में पीएम मोदी सबको स्वीकार्य,अगला चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -