डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को पाक ने सुनाई मौत की सज़ा, भारत का विरोध

नई दिल्ली : भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी और कथित तौर पर पाकिस्तान में पकड़े गए कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने मृत्यु दंड सुनाया है। कुलभूषण जाधव पर आरोप है कि वे राॅ के एजेंट हैं।

आईपीएल 10 लाइव : पंजाब ने RCB को दी पटकनी

IPL 10 के आठवें मुकाबले में आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब ने RCB को 8 विकेट से धूल चटा दी. बता दें की होल्कर स्टेडियम पंजाब का होम ग्राउंड भी है.

सरकारी शिक्षकों के बाद योगी ने कसा प्राइवेट स्कूलों पर शिकंजा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्कूलों की मनमानी को देखते हुए बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने अभिभावकों का शोषण करने वाले लखनऊ के निजी, प्राइवेट और सहायता प्राप्त स्कूलों के खिलाफ कई बड़े फैसले लिए है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए आतंकवाद के खात्मे सहित 6 समझौते

नई दिल्ली. कल ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैल्कल्म टर्नबुल भारत के चार दिवसीय दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मैल्कल्म टर्नबुल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारत विकास के असाधारण रास्ते पर बढ़ रहा है.

कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स मामले में मनमोहन सिंह पर कस रहा है शिकंजा

नई दिल्ली : कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में हुए भ्रष्‍टाचार के मामलों में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है. इसकी संभावनाएं इसलिए बन रही है क्योंकि लोक लेखा समिति(पीएसी ) ने उस विवादित रिपोर्ट को स्‍वीकार कर लिया है, जिसमें मनमोहन सिंह पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे.

ये धोनी की पत्नी या फैन आप खुद जान लीजिये

नई दिल्ली: आईपीएल 10 की टीमों मे सबसे ज़्यदा फैन की संख्या चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के लिए देखने को मिली. वही इन फैंस मे सबसे ज़्यादा फैंस धोनी के देखने को मिले जो उन्हें मैदान मे बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते थे ऐसे में टीम के जबरे फैन में एक और नाम जुड़ गया है.

धोनी ने किया इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर, टीम संग नाचते हुए आए नजर

नई दिल्ली : हाल ही मे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पुणे वारियर्स इंडिया के खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे धोनी और उनकी पूरी टीम डांस करते हुए नज़र आ रही है.

भारत मे सबसे ज्यादा टी-20 मैच खेलने वाले पहले खिलाडी बने धोनी

नई दिल्ली : आईपीएल 10 की पुणे वारियर्स इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) ने इंदौर के होलकर मैदान मे एक नया रिकॉर्ड बना दिया है, अब वो भारत के पहले ऐसे खिलाडी बन गए है जिन्होंने 250 टी-20 मैच खेले है.

बर्थडे विश के दौरान सहवाग ने बनाया शोएब को निशाना

नई दिल्ली : अपने ट्वीट से सबका दिल जीतने ट्विटर किंग वीरेंद्र सहवाग अब भी पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर को अपना निशाना बनाना नहीं छोड़ा है, और एक बार फिर अपने ट्वीट से सेहवाग सुर्खियों मे आ गए.

दिल को छू लेने वाली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया. ट्रेलर काफी दमदार है और फिल्म के इस ट्रेलर में एक लड़के का सिद्दत वाला प्यार नजर आ रहा है. यह लड़का है माधव. माधव के किरदार में है अर्जुन कपूर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -