दिन भर की 10 बड़ी ख़बरें, एक नज़र में

By Prabhat Jain
Dec 04 2017 12:10 AM
दिन भर की 10 बड़ी ख़बरें, एक नज़र में

वाॅट्सएप पर बना पीएम मोदी का मजाक

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक फोटो को सोशल मीडिया पर गलत तरह से पोस्ट किए जाने के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ता के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है इस मामले में सर्कल आॅफिसर स्वतंत्र कुमार सिंह ने...

मोदी के दौरे से पहले राजकोट में हंगामा

गुजरात चुनाव में मोदी के आनन-फानन दौरों का दौर जारी है. आज उन्हें राजकोट में एक चुनावी सभा को संबोधित करना है. इसी बीच शनिवार की रात को कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओ के बीच आपसी झगड़ो से पूरे राजकोट में हंगामा मच गया.

लालू-नितीश युद्ध में एक और नेता शामिल

पटना : राजद प्रमुख लालू यादव और बिहार के मुख्य्मंत्री नितीश कुमार के बीच चल रहे ट्वीटर वॉर में अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी कूद पड़े है. उन्होंने इस तरह की बयानबाजी को राजनीती का स्तर नीचे गिराने वाला बताया.

कहां लग रहा है पतंजलि का नया प्लांट ?

लखनऊ : बाबा रामदेव पतंजलि का नया प्लांट बुन्देलखंड या नोएडा में लगाना चाहते है. इसके लिए उन्होंने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मुलाकात की.

724 बार जाहिर हुए पाक के नापाक इरादे

724 ये सिर्फ एक नम्बर नहीं वरन पाकिस्तान के उन नापाक कदमो की संख्या है, जो उसने भारत की सरजमीं पर महज़ एक साल से कम समय में रखे है. पाकिस्तानी सेना हर दिन दो बार शीजफायर का उल्लंघन करते पाई गई.

राजकोट में पिटाई पर मचा बवाल

राजकोट : गुजरात चुनाव में अब हिंसा के दृश्य भी दिखाई देने लगे हैं .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजकोट दौरे से पहले शनिवार रात यहां कांग्रेस उम्मीदवार के पोस्टर फाड़ने पर हुए हंगामे में कांग्रेस उम्मीदवार इन्द्रनील राज्यगुरु के भाई की पिटाई...

इंडियन आर्मी और J&K पुलिस को नाबाद दोहरे शतक की बधाई- सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते है. अपने मजाकिया अंदाज के लिए सहवाग काफी लोकप्रिय भी है.

बोको हराम ने मचाया नाईजीरिया में कोहराम

बाउची। नाईजीरिया के पूर्वोत्तर क्षेत्र में बोर्नो राज्य के बीयू में आतंकी संगठन, बोको हराम के संदिग्ध आतंकियों के आत्मघाती बम विस्फोट में 13 लोग मारे गए।

चुनाव में उतरेगा आतंक का आका हाफिज

लाहौर: मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की पार्टी जमात उद दावा वर्ष 2018 में पकिस्तान में होने वाले आम चुनाव में मिल्ली मुस्लिम लीग के बैनर तले चुनाव लड़ेगी.

ऋचा का चढ़ा पारा

लाखों दिलों पर राज करने वाली और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली ऋचा चड्ढा उस वक़्त भड़क गयी जब उनके कुछ अति-उत्साही फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनका पीछा करने लगे.