ऋचा का चढ़ा पारा

Dec 03 2017 09:36 PM
ऋचा का चढ़ा पारा

लाखों दिलों पर राज करने वाली और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली ऋचा चड्ढा उस वक़्त भड़क गयी जब उनके कुछ अति-उत्साही फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनका पीछा करने लगे. वैसे तो यह आम बात है कि किसी भी मशहूर हस्तियों के पीछे इस तरह के कुछ प्रशंसक पड़ ही जाते हैं लेकिन, ऋचा को यह रास नहीं आया.

ऋचा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "बांद्रा में कुछ अति उत्साहित प्रशंसकों ने बाइक पर मेरा पीछा किया। आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए खतरा हो। फोटो खिंचाने के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं होता। सुधर जाइए।"

अभी हाल ही में अपने एक प्रशंसक के साथ इसी सेल्फी के चक्कर में वरुण धवन का चालान भी कटा था. गत माह मुंबई पुलिस ने वरुण का चालान काटा था. दरअसल हुआ यूँ था कि वरुण अपनी कार में सवार थे, तभी ऑटोरिक्शा में बैठी उनकी एक फैन ने सेल्फी लेने कि मंशा जाहिर की. फिर क्या था, वरुण अपनी कार की खिड़की से बाहर निकल ऑटोरिक्शा में सवार अपनी फैन के साथ सेल्फी ले बैठे. इसके बाद मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को ताक पर रख कर किये गए इस कार्य के लिए वरुण के नाम का चालान काट दिया.

हालांकि इस घटना के बाद वरुण ने अपने इस व्यवहार के लिए माफ़ी भी मांगी और कहा कि, "अगली बार से मैं सुरक्षा को अपने दिमाग में रखूंगा और इस चीज को बढ़ावा नहीं दूंगा।"

कपिल शर्मा ने कराया लाखों का नुकसान

'प्लस साइज' शब्द महिलाओं को अलग श्रेणी में डालता है

गेम ऑफ थ्रोन्स' की आखिरी कड़ी दिलचस्प होगी