मोदी के दौरे से पहले राजकोट में हंगामा

Dec 03 2017 06:49 PM
मोदी के दौरे से पहले राजकोट में हंगामा

गुजरात चुनाव में मोदी के आनन-फानन दौरों का दौर जारी है. आज उन्हें राजकोट में एक चुनावी सभा को संबोधित करना है. इसी बीच शनिवार की रात को कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओ के बीच आपसी झगड़ो से पूरे राजकोट में हंगामा मच गया. पुलिस ने मौके पर आकर मामला शांत किया. कांग्रेस प्रत्याशी इंद्रनील राज्यगुरु, जो की गुजरात के सबसे अमीर प्रत्याशी भी है, के पोस्टरों के ऊपर बीजेपी ने अपने प्रत्याशी के पोस्टर चिपका दिए. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और दोनों पार्टी के लोग आपस में भिड़ गए.

लड़ाई में इंद्रनील राज्यगुरु के भाई के घायल होने की भी खबर है. जिन्हे बाद में अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है. हालत पर काबू पा लिया गया है. मोदी की सभा के लिए राजकोट में विशेष सुरक्षा इंतज़ामात किये गए है. गुजरात में चुनाव के दौरान मोदी 2014 से अब तक अपनी चुनाव प्रचार सभाओ की संख्या 200 के जादुई आकड़े तक पंहुचा सकते है. 2014  के आम चुनाव के दौरान मोदी ने पूरे देश में घूम-घूम कर कई सभाओ को संबोधित किया था.

मोदी की सभाओ को करने की शैली और संख्या हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. उप-निकाय चुनाव के परिणामो से खुश बीजेपी गुजरात चुनाव में भी और सुखद परिणामो को लेकर आश्वस्त नज़र आ रही है.

यहाँ क्लिक करे 

मोदी के बेटे की अनोखी शादी आज

राजकोट में पिटाई पर मचा बवाल

गुजरात में रैलियों का दोहरा शतक लगाएंगे पीएम मोदी