लालू-नितीश युद्ध में एक और नेता शामिल

Dec 03 2017 08:03 PM
लालू-नितीश युद्ध में एक और नेता शामिल

पटना : राजद प्रमुख लालू यादव और बिहार के मुख्य्मंत्री नितीश कुमार के बीच चल रहे ट्वीटर वॉर में अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी कूद पड़े है. उन्होंने इस तरह की बयानबाजी को राजनीती का स्तर नीचे गिराने वाला बताया. पूर्व उप-मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए आपने कहा की तेजस्वी यादव एक योग्य युवा नेता है. आगे उन्होंने ये भी कहा की, लालू यादव के कारण उनके परिवार का राजनैतिक करिअर ख़त्म हो जायेगा. आये दिन नितीश कुमार और लालू यादव के बीच बयानबाजी को, ओछी करार देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री मांझी ने इसे राजनीती के लिए खतरा बताया.

अपने हालिया बयान में लालू ने नितीश कुमार को गिरगिटिया पहलवान करार देते हुए, ये कहा था की नितीश कुमार कभी भी पाला बदल सकते है. साथ ही लालू मोदी पर भी तंज कसते हुए ये तक कह गए कि मैं मोदी से नही डरता हूँ, ओर न ही बीजेपी के सामने झुकूंगा. मुख्यमंत्री नितीश कुमार इस सब पर बयान देने से फ़िलहाल बच रहे है, मगर वे लालू यादव को समय-समय पर जवाब देने से नहीं चूकते.

नितीश और बीजेपी की बढ़ती करीबी रिश्तो के ऊपर लालू यादव आये दिन बयान देते ही रहते है. वैसे लालू अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे है. चाहे जयललिता हो, राहुल गाँधी हो, सोनिया गाँधी  हो या फिर प्रधानमंत्री मोदी ही क्यों न हो लालू जब-तब मिडिया के सामने अपनी बात रख ही देते है. 

यहाँ क्लिक करे 

लालू नहीं रुकने वाले, सुने उनके बोलवचन

राबड़ी से ईडी की पूछताछ जारी

नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज

लालू-केजरीवाल की दोस्ती, कुमार को नहीं आई रास