वाॅट्सएप पर बना पीएम मोदी का मजाक

By Lav Gadkari
Dec 03 2017 03:14 PM
वाॅट्सएप पर बना पीएम मोदी का मजाक

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक फोटो को सोशल मीडिया पर गलत तरह से पोस्ट किए जाने के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ता के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है इस मामले में सर्कल आॅफिसर स्वतंत्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि, सचिन मंजुल के विरुद्ध शिकायत की गई है। जिसमें कहा गया है कि, उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप पर भेज दी।

इस मामले में आईपीसी की धारा 505, किसी भी वर्ग या फिर समुदाय के विरुद्ध होने वाले अपराध के लिए, समुदाय के व्यक्ति को उत्तेजित करने का इरादा जताने के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया गया। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। गौरतलब है कि, इंस्टेंट मैसेजिंग वाॅट्सएप पर मेरठ के एक पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक व्यंग कसा था और वीडियो शेयर किया था।

ऐसे में उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पीए नरेंद्र मोदी को लेकर मंजुल द्वारा पोस्ट किए गए, एक फोटो के मामले में भाजपा नेता विपिन शर्मा ने शिकायत की थी। अब सर्कल आॅफिसर स्वतंत्र कुमार सिंह इस शिकायत को लेकर कार्रवाई कर रहे हैं। आरोपी मंजुल रामपुरा पंचायत के ग्रामसभा सदस्य हैं।

प्रौद्योगिकी का अधिक इस्तेमाल अकेलापन लाता है - ओबामा

ओबामा निकले मनमोहन के प्रशंसक

पीएम मोदी से मिस वर्ल्ड ने की मुलाकात

राष्ट्र प्रमुखों ने दी मिलाद-उन-नबी की बधाई