एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

GST को लेकर रक्षामंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्ली : हाल ही में संपन्न हुई GST कॉउंसिल की 23वीं बैठक में 178 वस्तुओं पर दरों को कम किया गया है. ऐसे में कोंग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि टैक्स कि दरों में कमी का सारा श्रेय कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को जाता है.

फारुख अब्दुल्ला की 'पाक' मोहब्बत

जम्मू-कश्मीर : फारुख अब्दुल्ला हमेशा किसी न किसी विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने आज फिर एक विवादित बयान दे डाला. 

NGT की शर्त के चलते ऑड-ईवन फैसला रद्द

राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण को ध्यान में रखते हुए नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने राजधानी में ऑड-ईवन फॉर्मूले को मंजूरी दे दी है. लेकिन दिल्ली सरकार ने अपने ऑड-ईवन के फैसले को रद्द कर दिया है.

गुजरात चुनाव : कांग्रेस ने 80 सीटों के प्रत्याशी तय किए

इस बार कांग्रेस ने गुजरात चुनाव के उम्मीदवार तय करने में बाजी मार ली है. उसने करीब अस्सी सीट पर अपने उम्मीदवार तय कर लिए हैं. इन नामों में पहले और दूसरे चरण की सीटें शामिल हैं.

जल्दी नियंत्रित होगा प्रदुषण : हर्षवर्धन

नई दिल्ली : दिल्ली की हवा में घुलते जहर को लेकर वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने शनिवार को राहत भरी जानकारी दी.

विधानसभा चुनाव: दुबारा किसी प्रत्याशी को टिकट नहीं देगी भाजपा

गांधीनगर। गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। जिसके तहत युवा व लोकप्रिय विधायकों को छूट मिलेगी लेकिन प्रत्याशियों के लिए यह तय किया गया है कि, ऐसे नेता को टिकट नहीं दिया जाएगा जो पहले विधायक बना हो।

नार्थ कोरिया के खिलाफ अमरीका ने ये शक्तिशाली विमानवाहक पोत

सोल. नार्थ कोरिया के लिए स्पष्ट चेतावनी का संकेत देते अमरीका और साउथ कोरिया ने संयुक्त नौसेना अभ्यास शुरू किया जिसमें 3 अमरीकी विमानवाहक पोत शामिल हो रहे हैं. 

भारत-श्रीलंका ने खेला अभ्यास मैच

आज भारत-श्रीलंका के बीच अभ्यास मैच खेला गया, ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेले इस मैच में श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर 411 रन बनाये. 

अपने आशियाने का सपना होगा साकार

नई दिल्ली : अपने सपनो का आशियाना कौन नहीं चाहता? अगर आप भी अपने सपनो के आशियाने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके सपने साकार होने वाले हैं और यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है कि आप भी अपना घर खरीद सकते हैं.

'पद्मावती' का दूसरा सांग रिलीज़, राजा-रानी की दिखी शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री

साल की सबसे चर्चित फिल्म 'पद्मावती' का नया गाना रिलीज़ हो गया है. इस नए गाने का टाइटल है 'एक दिल एक जान'. इस सांग में रानी पद्मिनी बनी दीपिका पादुकोण और महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर की रोमांटिक केमिस्‍ट्री काफी खास नजर आ रही है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -