'पद्मावती' का दूसरा सांग रिलीज़, राजा-रानी की दिखी शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री
'पद्मावती' का दूसरा सांग रिलीज़, राजा-रानी की दिखी शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री
Share:

साल की सबसे चर्चित फिल्म 'पद्मावती' का नया गाना रिलीज़ हो गया है. इस नए गाने का टाइटल है 'एक दिल एक जान'. इस सांग में रानी पद्मिनी बनी दीपिका पादुकोण और महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर की रोमांटिक केमिस्‍ट्री काफी खास नजर आ रही है. इस गाने में युद्ध के लिए अपने पति को तैयार करतीं रानी पद्मिनी जहां अपने पति के सामने मुस्‍कुराती दिख रहीं हैं तो वहीं उनके मुड़ते ही उनकी आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं. गाने में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच मजेदार तालमेल नजर आ रहा है. पिछले सांग की तरह इस सांग में भव्यता नजर आ रही है.

इस सांग को शिवम पाठक ने गाया है और संगीत संजय लीला भंसाली का ही है. इस सांग को यूट्यूब पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. बता दे इससे पहले फिल्म मेकर्स ने पहला सांग 'घूमर' लांच किया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. फिल्म को लेकर इस वक़्त पुरे देश में काफी विरोध हो रहे है. राजपूत समाज, करणी सेना, राजनीति से जुड़े लोग और राजशाही परिवार जमकर विरोध कर रहे है. इन सभी ने फिल्म के रिलीज़ को लेकर बेन की मांग भी की है. बता दे फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं वही शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है. यह फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिहार, बंगाल और झारखण्ड में धूम मचाने आ गई है ‘बलमा रंगरसिया’

जब रणवीर ने कहा- 'Losing my Religion’, तो यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स

'मैं अपने करियर से संतुष्ट हो गया तो यह सुसाइड जैसा है'- इरफ़ान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -