डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

गुजरात लायंस ने 6 विकेट से दी KXIP को मात

आज का दूसरा मुकाबला तथा आईपीएल-10 का 47th मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस के बिच खेला जा रहा है. जिसमे गुजरात लायंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया.

एक बार फिर RCB की शर्मनाक हार

आज KKR और RCB के बीच शानदार मुकाबला होने की पूरी उम्मीद की जा रही थी. लेकिन एक तरफ बारिश ने मजा ख़राब कर दिया वही दूसरी तरफ एक बार फिर RCB का निराशाजनक प्रदर्शन रहा.

कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से लिए थे 2 करोड़ रुपए

नई दिल्ली : दिल्ली में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज आम आदमी पार्टी में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सतेंद्र जैन से 2 करोड़ रूपए लिए।

'इंडिया को नया ब्लॉकबस्टर मिल गया, नाम है- 'बाहुबली-2'

लो भाई बधाई हो राजामौली साहब उनका एक लक्ष्य तो पूरा हो गया है. जी हाँ 'बाहुबली2' ने अब अपना 1000 करोड़ रूपये का भव्य रिकार्ड को भी पार कर लिया है.

पाकिस्तान का नापाक कदम, 6 बलूचों को जान से मारा

क्वेटा : भारत के जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की सेना ने हमला किया था। इस दौरान भारत के सुरक्षाबल के दो जवान शहीद हो गए थे। इन शहीदों की पार्थिव देह को सम्मान के साथ लौटाने के स्थान पर...

मनीष सिसोदिया ने CM केजरीवाल पर लगे आरोपों को नकारा

नई दिल्ली : कपिल मिश्रा के आरोपों को लेकर राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि राज्य में पेयजल आपूर्ति का संकट है। विधायकों को कोसा जा रहा है।

मुलायम सिंह यादव ने कहा, नई पार्टी को लेकर शिवपाल से नहीं हुई कोई बात

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की राजनीति के प्रमुख दल समाजवादी पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी संगठन को लेकर अपनी तैयारी की है वहीं वरिष्ठ सदस्य शिवपाल यादव अपने भाई और पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पक्ष में चर्चा कर रहे हैं।

कुंदनपाल से 10 नक्सली गिरफ्तार, कई वारदातों को दिया था अंजाम

सुकमा : छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले के बाद अब नक्सलप्रभावित क्षेत्रों में नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षा बल नक्सलियों की सर्चिंग में लगे हैं।

भारत से ही हुई थी WORLD'S LAUGHTER DAY की शुरुआत

World's Laughter Day यानी विश्व हास्य दिवस, और इससे अच्छा दिन कौनसा हो सकता है किसी के लिए भी। इतनी भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हंसने के लिए भी हमे समय नहीं मिलता।

CM योगी आदित्यनाथ निकले यूपी को स्वच्छ बनाने

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा राज्य में साफ सफाई को लेकर पहल की जा रही है। जी हां, जहां उन्होंने शनिवार को अपने हाथों में झाड़ू ले ली थी और फिर वे लखनऊ की सड़कों पर साफ सफाई करने निकल गए थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -