'इंडिया को नया ब्लॉकबस्टर मिल गया, नाम है- 'बाहुबली-2'
'इंडिया को नया ब्लॉकबस्टर मिल गया, नाम है- 'बाहुबली-2'
Share:

लो भाई बधाई हो राजामौली साहब उनका एक लक्ष्य तो पूरा हो गया है. जी हाँ 'बाहुबली2' ने अब अपना 1000 करोड़ रूपये का भव्य रिकार्ड को भी पार कर लिया है. जी हाँ, बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है. बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके दी.

एसएस राजामौली के निर्दशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपने धमाकेदार प्रदर्शन को जारी रखे हुए है. साथ ही साथ बता दे कि फिल्म में हमे साऊथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास का भी दमदार एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है.

करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के 1000 करोड़ पार करने की खबर दी और कहा कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए माइलस्टोन साबित हुई है. बता दें कि 'बाहुबली 2' ने मात्र नौ दिनों में ये आंकड़ा पार कर लिया है. 'बाहुबली 2' ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं विदेश में फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के हाउसफुल शोज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है. 

बाहुबली के लिए प्रभास ने लिया है इतना रोकड़ा....

8 दिनों में 'बाहुबली2' के हिंदी वर्जन ने इतना किया कलेक्शन.....

'बाहुबली2' के लिए ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -