डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

6 विकेट से जीती दिल्ली डेयरडेविल्स

आज दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने वाकई यह साबित कर दिया है कि उन्होंने हार नहीं मानी है और ना ही वे किसी से कम नहीं है. पॉइंट टेबल में आखरी स्थान पर दिल्ली थी लेकिन आज कि शानदार जीत की बदौलत छटवे स्थान पर पहुंच गयी है.

'आप' से उठा कुमार का 'विश्वास'

नई दिल्ली : आप के नेता और देश के जाने माने शायर कुमार विश्वास ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपना बयान दिया. अपना पक्ष रखते हुए विश्वास भावुक हो गए और अमानतुल्ला को पार्टी ने निष्कासित ना किये जाने पर उन्होंने कहा की यह तो सिर्फ एक मुखोटा हैं.

भारत-पाक DGMO ने हॉटलाइन की बात, PM मोदी से मिले जेटली

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में कल पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया और गोलीबारी की. इस गोलीबारी में शहीद भारत के दो जवानों के साथ बर्बरता किए जाने का मामला सामने आने के बाद से देश में गुस्से का माहौल है.

PM मोदी चलते दौड़ते नहीं बल्कि छलांग लगाते हैं, जीत के बाद बढ़ी पार्षदों की जिम्मेदारी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एमसीडी में जीतकर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नए पार्षदों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत के साथ ही हमारी जवाबदारी बढ़ गई है।

कश्मीर पर भारत ने तुर्की से की स्पष्ट बात

नई दिल्ली। तुर्की के राष्ट्रपति रेजेप ताइप एरदोआन भारत दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। दोनों नेताओं के बीच विभिन्न मसलों के ही साथ कश्मीर मसले पर भी चर्चा हुई।

STF की कार्यवाही से नाराज पेट्रोल पंप मालिकों ने आधी रत से शुरू की हड़ताल

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में लोगों को पैट्रोल की आपूर्ति की जाना बेहद मुश्किल हो गया है। हालात ये हैं कि पैट्रोल पंप मालिक हड़ताल पर हैं। दरअसल पैट्रोल पंप मालिकों द्वारा एसटीएफ की कार्रवाई पर आपत्ती ली गई है।

अपने खिलाडियों से खुश है स्टीव स्मिथ

बीते दिन हुए मैच यानी गुजरात और राइजिंग पुणे सुपरजॉइन्ट के बीच का मुकाबला कोई क्रिकेट फैन भूले नहीं भूल पाएगा. क्योकि इस मैच में आईपीएल-10 के सबसे महंगे खिलाडी बैन स्टोक्स की शानदार पारी देखने को मिली.

बाहुबली 2 का धमाल कमाए 500 करोड़

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 506 करोड़ रुपये कमा लिए है. यह सभी भाषाओ में फिल्म का कलेक्शन है,भारत में फिल्म ने 385 करोड़ रुपये कमाए है.

अभिषेक बच्चन ने भरा SSC एग्जाम फॉर्म, लिंग में खुद को बताया महिला

जयपुर। फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कर्मचारी चयन आयोग (SSC) के लिए आवेदन किया है. जी हां पढ़कर आप भी हैरान रह गए होंगे लेकिन यह हम नहीं कह रहे बल्कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा जारी किया गया एडमिट कार्ड कह रहा है.

घरेलू गैस 2 रुपए प्रति सिलेंडर महंगी हुई

नई दिल्ली : गैस उपभोक्ताओं को अब घरेलू गैस के लिए हर सिलेंडर पर दो रुपए ज्यादा खर्च करना पड़ेंगे,क्योंकि सरकारी स्वामित्व वाली तेल विपणन कंपनियों ने सोमवार को रियायती घरेलू गैस (एलपीजी) की कीमत दो रुपये प्रति सिलेंडर की दर से बढ़ा दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -