PM मोदी चलते दौड़ते नहीं बल्कि छलांग लगाते हैं, जीत के बाद बढ़ी पार्षदों की जिम्मेदारी
PM मोदी चलते दौड़ते नहीं बल्कि छलांग लगाते हैं, जीत के बाद बढ़ी पार्षदों की जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एमसीडी में जीतकर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नए पार्षदों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत के साथ ही हमारी जवाबदारी बढ़ गई है। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चलते और दौड़ते नहीं हैं बल्कि छलांग लगाते हैं।

अपने संबोधन में शाह ने कहा कि केंद्र सरकार ने उज्जवला योजना के माध्यम से करीब 2 करोड़ महिलाओं को चूल्हा दिया। ये वे महिलाऐं हैं जो कि लकड़ी के चूल्हे से भोजन पकाती थी और ऐसे में इनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता था। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा को एक बड़ी जीत मिली है।

हमने नकारात्मक राजनीति के वियद्ध जीत अर्जित की है। उनका कहना था कि राजनीति स्वस्थ्य होना चाहिए। जो उम्मीदवार हारे हैं उनके साथ कोई भेदभाव नहीं होगा। उनका कहना था कि सरकार गरीबों के लिए समर्पित हैए हमारे सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किये अमित शाह ने कहा कि पीएम ने अपने पहले ही भाषण में साफ कर दिया था कि ये सरकार गरीबों के लिए काम करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो 20 घंटे तक कार्य करते हैं। वे अपनी टीम में शामिल लोगों को भी काम करवाते हैं। इसी दौरान यह बात सामने आई कि केंद्रीय मंत्री एम वैंकेया नायडू द्वारा पार्षदों को स्वच्छ भारत मिशन से अवगत करवाया जाएगा। केंद्रीय मंत्री नायडू 5 मई और 6 मई तक दो दिन पार्षदों को जानकारी देंगे और गुडगवर्नेंस को लेकर उनसे चर्चा करेंगे।

ममता बोलीं हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे

अमित शाह आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर

दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे अमित शाह, करेंगे संगठन और सिविल सोसायटी से संवाद

PM मोदी ने किया दिल्ली वालों का धन्यवाद, अमित शाह ने कहा : मोदी सरकार के काम पर मुहर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -