बाहुबली 2 का धमाल कमाए 500 करोड़
बाहुबली 2 का धमाल कमाए 500 करोड़
Share:

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 506 करोड़ रुपये कमा लिए है. यह सभी भाषाओ में फिल्म का कलेक्शन है,भारत में फिल्म ने 385 करोड़ रुपये कमाए है. वही विदेशो में फिल्म ने 121 करोड़ रूपए की कमाई की है. वही फिल्म ने यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूएसए में पहले वीकेंड पर 65.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

ट्विटर के माध्यम से फिल्म के कलेक्शन की जानकारी तरन आदर्श ने दी. फिल्म ने अभी तक 250 प्रीव्यूज के कलेक्शन को जोड़कर कमाए है. वही फिल्म ने संडे को शाहरुख का 3 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ते हुए 46.5 करोड़ का बिजनेस किया. आपको बता दे कि इससे पहले फिल्म बाहुबली द बिगनिंग 650 करोड़ का बिजनेस किया था. और बाहुबली 2 के इस शानदार कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म जल्द हि 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

आपको बता दे कि फिल्म वर्ल्ड वाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वही फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में करीब 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.फिल्म का निर्माण वैसे तो तेलगु में हुआ है लेकिन यह फिल्म हिंदी के साथ साथ में 6 अन्य भाषाओ में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, रमैया कृष्णा, राणा दग्गुबती,तमन्ना भाटिया और सत्यराज ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है.

लो जनाब अब साड़ियों पर भी चढ़ा बाहुबली रंग....

'बाहुबली2' की जबरदस्त आंधी से 'दंगल' व 'सुल्तान' हुई धराशाही

बाहुबली2 : 3 दिन में 450 तो क्या अगला लक्ष्य है 1000

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -