डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

RPS के सामने नहीं टिकी गुजरात, 5 विकेट से खानी पड़ी मुँह की

आईपीएल के आज के मैच में गुजरात का मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट से हो रहा था. जिसमे RPS ने टॉस जीत कर पहले गुजरात को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया था.

MI ने RCB को फिर चखाया हार का स्वाद, 5 विकेट से दी शिकस्त

आज आईपीएल 10 के 38वें मुकाबले में MI का सामना RCB से था, जिसमे RCB ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और MI के सामने 163 रनो का लक्ष्य रखा.

भारत के सैनिकों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के शोपिंया में आतंकी घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया है। ये आतंकी घुसपैठ करते हुए पाए गए हैं। दूसरी ओर जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में ही पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया और गोलीबारी की।

कश्मीर में कैश वैन में आतंकवादी हमले में 5 पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर राज्य के कुलगाम में सोमवार दोपहर जम्मू-कश्मीर बैंक की एक कैश वैन पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया है.

आप में दो फाड़ का दौर, अमानतुल्ला को पार्टी से निकालने के लिए विधायक हुए एकजुट

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी एक बुरे समय से गुज़रती नज़र आ रही है। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेताओं में अंर्तकलह का दौर दिखाई दे रहा है। 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपेक्षा अनुरूप सफलता नहीं मिली और एमसीडी चुनाव में भी आप को हार का सामना करना पड़ गया।

तुर्की के राष्ट्रपति ने NSG में किया भारत का समर्थन, कहा कश्मीर पर हो गंभीर चिंतन

नई दिल्‍ली। तुर्की के राष्‍ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन भारत के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने एनएसजी में भारत की भागीदारी और भारत और तुर्की के कई महत्वपूर्ण मसलों पर बात की।

BJP नेता के विवादित बोल : कह नहीं सकते कि ममता पुरुष हैं या महिला

कोलकाता : BJP की पश्चिम बंगाल इकाई के एक नेता ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बेहद ही विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने ममता बनर्जी पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उनको 'किन्नर' तक कह गया.

नक्सलवादियों को घर में घुसकर मारा जाएगा

जगदलपुर। सुकमा के बुरकापाल में हुए नक्सलियों के हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 25 जवान शहीद हो गए थे। मगर अब केंद्र सरकार और राज्य सरकार से अपेक्षा की जा रही है कि वे नक्सली हमले के खिलाफ कोई बड़ा अभियान करे।

जनता दरबार में गायत्री प्रजापति परिवार की गुहार, सीएम योगी ने नहीं की मुलाक़ात

लखनऊ : दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद यूपी के पूर्व मंत्री और सपा नेता गायत्री प्रजापति का परिवार लखनऊ में सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंचा. गायत्री प्रजापति की पत्नी और दोनों बेटियां सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाईं.

सलमान खान की ट्यूबलाइट पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान की फैन फॉलोविंग भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है. ऐसे में जब उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है तो दर्शको को फिल्म के लिए अभी से ही काफी उत्सुकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -