आप में दो फाड़ का दौर, अमानतुल्ला को पार्टी से निकालने के लिए विधायक हुए एकजुट
आप में दो फाड़ का दौर, अमानतुल्ला को पार्टी से निकालने के लिए विधायक हुए एकजुट
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी एक बुरे समय से गुज़रती नज़र आ रही है। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेताओं में अंर्तकलह का दौर दिखाई दे रहा है। 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपेक्षा अनुरूप सफलता नहीं मिली और एमसीडी चुनाव में भी आप को हार का सामना करना पड़ गया। ऐसे में पार्टी में मत बन रहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जिम्मेदारियों को कुछ कम किया जाए और डाॅ. कुुमार विश्वास को संयोजक बनाया जाए लेकिन कुछ नेता इसका विरोध कर रहे हैं

ऐसे नेताओं में विधायक अमानतुल्लाह प्रमुख हैं। दूसरी ओर अमानतुल्लाह को लेकर आप विधायकों ने पार्टी स्तर पर पत्र लिखकर शिकायत की है। इन विधायकों ने अमानतुल्लाह को निकालने की मांग की है। कथित तौर पर अमानतुल्लाह ने गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि डाॅ. विश्वास भाजपा के एजेंट की तरह कार्य कर रहे हैं वे पार्टी के सदस्यों को भड़का रहे हैं। अमानतुल्ला ने कथित तौर पर डाॅ. विश्वास पर आरोप लगाया कि करोड़ों रुपये देकर आप विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डाॅ. कुमार विश्वास से किसी तरह का मनमुटाव या मतभेद नहीं हैं। उनका कहना था कि उनके डाॅ. विश्वास के साथ घरेलू संबंध हैं। गौरतलब है कि अमानतुल्ला को लेकर विधायकों और नेताओं ने एक हस्ताक्षरित पत्र लिखा था जिसमें अमानतुल्ला को लेकर आपत्ती ली थी। इस पर हस्ताक्षर करने वालों में कपिल मिश्रा,इमरान हुसैन,राजेश ऋषी आदर्श आदि विधायक शामिल हैं।

कुमार विश्वास की तरफ कपिल मिश्रा तो अमानतुल्ला ने बताया बीजेपी एजेंट

आप में शुरू हुआ अंर्तकलह का दौर, डाॅ. विश्वास पर पार्टी तोड़ने का आरोप

विश्वास को बनाया जा सकता है AAP का नया संयोजक, केजरीवाल दे सकते है इस्तीफा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -