भारत के सैनिकों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार
भारत के सैनिकों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के शोपिंया में आतंकी घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया है। ये आतंकी घुसपैठ करते हुए पाए गए हैं। दूसरी ओर जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में ही पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया और गोलीबारी की। इस गोलीबारी में शहीद भारत के जवानों के साथ बर्बरता किए जाने का मामलेा सामने आया है। भारतीय सेना ने सैनिकों के साथ बर्बरता किए जाने की बात को स्वीकार किया है। भारत का कहना है कि वह इसका जवाब देगा।

दरअसल यहां पर सेना के जेसीओ और बीएसएफ के काॅन्स्टेबल शहीद हो गए थे। इस मामले में पूर्व डीजीएमओ विनोद भाटिया ने मीडिया को अनौपचारिक जानकारी देते हुए इस घटना की निंदा की है। कथित तौर पर उन्होंने कहा कि ये एक पैटर्न पर एक्शन कर रहे हैं। पाकिस्तान की सेना द्वारा इस तरह का कायरतापूर्ण कार्य किया जा रहा है।

यह उचित नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कश्मीर घाटी में जो आतंकवाद बढ़ रहा है उसे पाकिस्तान की सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई कैलिब्रेट करते हैं। आतंकियों के कैंप को समर्थन देने का काम भी ये दो एजेंसियां करती हैं। पाकिस्तान की सेना चाहती है कि यह चलता रहे। यह उनकी नीति है। भारत ने सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता को बहुत गंभीर माना है।

भारतीय सेना ने नौकरी के लिए मांगे आवेदन

कहर बनकर दुश्मन पर बरसेंगे इंद्र, भारत रूस करेंगे युद्धाभ्यास

Indian Army job :डेंटल कॉर्प्स पदों के लिए करें अप्लाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -