सुबह की पहली नज़र डालें 10 बड़ी ख़बरों पर
सुबह की पहली नज़र डालें 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

बैंकॉक में मेदांता हॉस्पिटल की एयर एंबुलेंस क्रैश

नई दिल्ली: मेदांता हॉस्पिटल की एयर एंबुलेंस सोमवार को बैंकॉक के पास आग लगने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में एयर एंबुलेंस के पायलट की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए.

मोदी बुजुर्ग हो गये, उनको आराम की जरूरतः राहुल

जौनपुर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी बुजुर्ग हो गये हैं इसलिए उत्तर प्रदेश में युवाओं की सरकार बनेगी और ये सरकार राज्य को ‘दुनिया की फैक्टरी’ बना देगी।

IND Vs AUS :अपने फॉर्म में आए भारतीय बल्लेबाज अब कंगारुओं की छुट्टी

नई दिल्ली:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन मैच काफी रोमांचक रहा. तीसरे दिन की समाप्ति के साथ भारत का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 213 है.

SC ने बाबरी मामले में तेजी की बात कही, आडवानी समेत कई बड़े नेताओं को मिली है राहत

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में एक ओर विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के पहले के प्रचार प्रसार की धूम है तो दूसरी ओर सर्वोच्च न्यायालय ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मसले पर आपराधिक प्रकरण के मामले में देरी होने पर चिंता व्यक्त की।

प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जिस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे।

नोटबंदी मामला: केंद्र, रिजर्व बैंक को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

नई दिल्ली: उच्चतम न्यायालय ने चलन से बाहर की जी चुकी मुद्रा को 31 मार्च तक जमा कराने के लिये दायर एक याचिका पर आज केन्द्र और भारतीय रिजर्व बैंक से जवाब तलब किया।

अब सिर्फ 2000 रुपए में बुलेट और हार्ले डेविडसन

कुछ ऐसे नाम जिनको सुनने और बोलने में अमीरी झलके वह है बुलट, हार्ले डेविडसन या फिर हायाबूसा, जिन्हें राइड करने का सपना हर किसी युवा का होता है. मगर खेल सारा जेबो का है, हमारी जेब इन हैवी और एक्सपेंसिव मोटरसाइकिलों को चलाने की इजाजत नहीं देती.

सेल्फी के लिए टॉप 5 स्मार्टफोन, कम कीमत में आकर्षक फीचर

सोते टाइम सेल्फी, रोते टाइम सेल्फी,खाते टाइम सेल्फी, सेल्फी ही सेल्फी, अब आपका मन भी कुछ यही गुन गुनायेगा , क्योकि न्यूजट्रैक लाइव पेश करते है आपके लिए और उन तमाम सेल्फी के दीवानो के लिए एक बम्पर मौका, तो आज ही जानिए इन टॉप 5 सेल्फी स्मार्टफोन्स के बारे में जो अब आपकी नज़रो से बच कर कही नहीं जायेंगे.

राहत की खबर: बदलवाए जा सकेंगे पुराने 500 और 1000 नोट

नई दिल्ली. नोट बंदी और बैंको के हर बार ट्रांजेक्शन पर चार्जेस लगने वाले अनुभवो के बाद अगर कोई राहत की खबर आये तो ऐसा लगेगा की किसी ने जीवन दान दे दिया हो. नोट बन्दी के बाद सरकार ने घोषणा की थी की 31 मार्च तक पुराने नोट बदले जा सकेंगे.

होली के त्योहार को शांति और स्वार्थ से मनाएं

आगरा: रंगों के त्योहार होली को लेकर पुलिस प्रशासन एकदम सतर्क दिखाई दे रहा है क्योंकि 11 मार्च को विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो वही 13 मार्च को होली का त्योहार है चुनावी नतीजों के आने के बाद होली पर कोई झगड़ा फसाद ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है और वह हरसंभव होली पर सतर्क रहेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -