अब सिर्फ 2000 रुपए में बुलेट और हार्ले डेविडसन
अब सिर्फ 2000 रुपए में बुलेट और हार्ले डेविडसन
Share:

कुछ ऐसे नाम जिनको सुनने और बोलने में अमीरी झलके वह है बुलट, हार्ले डेविडसन या फिर हायाबूसा, जिन्हें राइड करने का सपना हर किसी युवा का होता है. मगर खेल सारा जेबो का है, हमारी जेब इन हैवी और एक्सपेंसिव मोटरसाइकिलों को चलाने की इजाजत नहीं देती. बाइक की कीमतों को जानने के बाद इस इच्छा को मन में न दबे बल्कि आपकी ख्वाहिश पूरी हो सकती है.

बता दें कि आपकी यह इच्छा सिर्फ 2 हजार रूपए या इससे भी कम में पूरी हो सकती है. फिर आपकी जेब जितना सह सके, आप उतनी हैवी सुपरबाइक चलाने का खुमार अपने सिर पर ले सकते हैं. आपकी ख्वाहिश को पूरा करेगी एक इंडियन वेबसाइट, इस वेबसाइट ने कुछ खास बाइक को रेंट यानि किराए पर देने का फैसला किया है. उनकी फेहरिस्त में बुलेट से लेकर हार्ले डेविडसन और हायाबूसा जैसी सुपरबाइक्स के साथ-साथ हिमालयन और पल्सर जैसी एडवेंचर बाइक भी मौजूद हैं. इसके साथ ही स्प्लैंडर और शाइन जैसी प्रिमियम बाइक के साथ ही एक्टिवा और काइनेटिक नोवा स्कूटी भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इसका प्रारंभिक किराया 123 रूपए प्रतिदिन है. तो आपको सपना पूरा करते हुए इस वेबसाइट का नाम बताते है RENT SET GO (रेंट सेट गो).

यह वेबसाइट एक आॅनलाइट प्लेटफार्म है जहां से आप अपनी पसंद की बाइक, सुपरबाइक, एडवेंचर बाइक, स्कूटर या साइकिल तक किराए पर ले सकते हैं. अब ये भी एक समस्या है की यह सुविधा सिर्फ मेट्रो शहर में होगी. बता दे इस वेबसाइट का लिंक बड़े नहीं बल्कि बैंग्लुरू, पुणे, दिल्ली, अहमदाबाद और राजस्थान के जयपुर सहित उदयपुर, जैसलमेर जैसे शहरों तक फैला हुआ है.इस लिंक पर क्लिक कर आप अपने ख्वाब पुरे कर सकते है. http://www.rentsetgo.co/

ये भी पढ़े 

बुलेट ट्रेन से तेज चलती है ये ट्रेन, 30 मिनट में पूरी करेगी चेन्नई से बंगलुरू तक की यात्रा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान भारत में दिखे ऑटोरिक्शा चलाते, विडियो हुआ वायरल

देखिए भारत की पहली पोर्श 911आर, जानिए फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -