सुबह का चाय नाश्ता और 10 बड़ी खबर
सुबह का चाय नाश्ता और 10 बड़ी खबर
Share:

गुलमेहर कौर के समर्थन में लेफ्ट स्टूडेंट विंग का मार्च शुरू

नई दिल्ली : रामजस महाविद्यालय में हिंसक घटनाक्रम के बाद राजनीति गर्मा गई है। समूचा दिल्ली विश्वविद्यालय, महाविद्यालय परिसर पुलिस छावनी में बदल गया है।

खुशखबर: बिना आधार कार्ड के निकाल सकेंगे पीएफ

नई दिल्ली. खुश खबर, खुश खबर जी हां, जिन लोगों के पास आधार कार्ड नहीं है वें लोग काफी समय से परेशान थे कि अब क्या करेगे. कई कार्यो के लिए आधार कार्ड को अनिवार्य कर दिया है किन्तु बता दे प्राइवेट संस्था में नौकरी करने वालो के लिए खुशखबरी है.

ऑस्कर अवॉर्ड में हिस्सा लेने वाले सीरियाई सिनेमैटोग्राफर को अमेरिका में नहीं मिला प्रवेश

नई दिल्ली. ट्रम्प के 7 मुस्लिम देशो के नागरिको का अमेरिका में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का असर देख सकते है कि 21 वर्षीय सीरियाई खालिद खतीब को अमेरिका में प्रवेश कि अनुमति नहीं मिली.

कटप्पा ने बाहुबली का सब कुछ बर्बाद कर दिया- प्रधान मंत्री मोदी

मऊ. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार चार्म सिमा पर है जिसमे प्रधान मंत्री मऊ कि चुनावी रैली में बाहुबली और कटप्पा का भी जिक्र करते नजर आए.

कब्रिस्तान से होती है जगह की बर्बादी, देह का होना चाहिए दाह

लखनऊ : उत्तरप्रदेश चुनाव में प्रचार प्रसार के दौरान कई नेता विवादित बोल बोल रहे हैं। ऐसे में जहां प्रमुख नेताओं और स्टार प्रचारकों के बीच ही शब्द बाण चल पड़ते हैं वहीं कई नेता विवादित बयानबाजी कर देते हैं।

विधानसभा में आज पेश होगा मध्यप्रदेश का बजट

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र राजनीतिक गहमागहमी के बीच जारी है। विपक्ष के हमलों के बीच मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया बुधवार को विधानसभा में वर्ष 2017-18 के लिए राज्य सरकार का वार्षिक बजट पेश करेंगे।

राहत इंदौरी ने किया पाकिस्तान जाने से इंकार...

नई दिल्ली: भारत के जाने माने मशहूर शायर राहत इंदौरी को पाकिस्तान के एक मुशायरे में शामिल होने का न्योता दिया गया था।पाकिस्तान के शहर कराची में 22 मार्च को एक मुशायरे का आयोजन किया जा रहा है।

अप्रैल तक जमा कराएं 5000 करोड़, सुब्रत रॉय की पैरोल बढ़ी

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने सुब्रत रॉय को एक बार फिर बड़ी राहत दे दी है. आज उच्चतम न्यायालय ने सुब्रत रॉय सहारा की पैरोल 17 अप्रैल तक बढ़ा दी, वहीं इसके साथ सहारा को 7 अप्रैल तक 5092 करोड़ रुपये जमा कराने को कहा है.

अब जमकर लीजिये ऐश-अभिषेक के 'गुलाब जामुन' के मजे

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में. जी हाँ पता चला है की यह दोनों ही कपल जल्द ही एक फिल्म में हमे साथ साथ नजर आने वाले है.

ISIS लड़ाके ने सुसाइड नोट में कहा: जन्नत में करूँगा 72 वर्जिन हूरों से शादी

सीरिया : आतंकी संगठन आईएस से एक चौकाने वाला सुसाइड नोट मिला है. इस नोट को नाबालिग IS लड़ाके ने अपने माता पिता को लिखा था जिसमे उसने यह बताया कि उसने आतंकी संगठन आईएस क्यों जॉइन किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -