कटप्पा ने बाहुबली का सब कुछ बर्बाद कर दिया- प्रधान मंत्री मोदी
कटप्पा ने बाहुबली का सब कुछ बर्बाद कर दिया- प्रधान मंत्री मोदी
Share:

मऊ. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार चार्म सिमा पर है जिसमे प्रधान मंत्री मऊ कि चुनावी रैली में बाहुबली और कटप्पा का भी जिक्र करते नजर आए. प्रधान मंत्री मोदी ने पूर्वांचल में अपनी सहयोगी ओम प्रकाश राजभर की पार्टी भारतीय समाज पार्टी की ताकत को बताने के लिए बाहुबली फिल्म का जिक्र किया. मोदी ने गठबंधन कि हुई पार्टी के ओमप्रकाश राजभर की ओर इशारा करते हुए कहा, बाहुबली फिल्म आई थी,इस फिल्म में कटप्पा पात्र था. उसने बाहुबली का सबकुछ तबाह कर दिया था.

राजभर छड़ी लेकर खड़े थे, तभी प्रधान मंत्री ने कहा कि इस छड़ी वाले में वह दम है,इसकी ताकत 11 मार्च को दिखाई देगी. ओम प्रकाश राजभर वोट मऊ, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, देवरिया, आजमगढ़, अंबेडकरनगर, गोरखपुर, कुशीनगर, सोनभद्र, मिर्जापुर सहित कई जिलों पर अपना प्रभाव रखते है.

यह भी जानकारी दे दे कि बीजेपी ने पूर्वांचल में राजभर के प्रभाव को देखते हुए भारतीय समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर इसे 9 सीटें दी गई हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण के दौरान भविष्यवाणी की, बीजेपी को उत्तरप्रदेश में बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा कि बहुमत के बाद भी बीजेपी अपने साथी दलों का पूर्ण रूप से ख्याल रखेगी.

ये भी पढ़े 

अच्छा होता अगर बीजेपी यूपी में मुस्लिमों को टिकट देती: नकवी

राहुल ने कहा बीजेपी-शिवसेना विवाद में न पड़े कांग्रेसी

यूपी चुनाव: पांचवे चरण में हुआ 57.36 फीसदी मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -