अब जमकर लीजिये ऐश-अभिषेक के 'गुलाब जामुन' के मजे
अब जमकर लीजिये ऐश-अभिषेक के 'गुलाब जामुन' के मजे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में. जी हाँ पता चला है की यह दोनों ही कपल जल्द ही एक फिल्म में हमे साथ साथ नजर आने वाले है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे ऐश्वर्या रॉय बच्चन करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी अपने बोल्ड अवतार में नजर आई थी.

अब एक बार फिर से हमारी ऐश्वर्या रॉय अपने हसबैंड संग फिल्मो में गुल खिलाने वाली है. जी हाँ, जनाब अब हमे इन दोनों के ही बारे में यह सुनने में आ रहा है की यह दोनों एक फिल्म है जिसका नाम भी बहुत मीठा है उसमे हमे संग-संग में नजर आने वाले है. अपनी पूर्व की फिल्म 'गुरु' में कमाल की केमिस्ट्री से लोगों को फैन बनाने वाली ये जोड़ी फिर साथ होगी.

आखिरी बाद दोनों साल 2010 में आई फिल्म 'रावण' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था. अब खबर है कि अभिषेक और ऐश्वर्या 'गुलाब जामुन' नाम की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे  में हम यह भी सुनने में आया है की इस फिल्म को प्रोड्यूस अनुराग कश्यप करने वाले हैं. वहीं इसे डायरेक्ट करने का जिम्मा किसी नए डायरेक्टर को मिलने वाला है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -