रंगों से सराबोर 10 बड़ी ख़बरें
रंगों से सराबोर 10 बड़ी ख़बरें
Share:

मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री नियुक्त

पणजी: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को राज्य का नया मुख्यमंत्री नियुक्त किया है.

मनोहर पर्रिकर ने राज्यपाल के सामने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया पेश

गोवा: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा में विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. पर्रिकर ने गोवा के राज्यपाल के सामने अपनी सरकार बनाने का दावा किया है, जिसमे उन्होंने 22 विधायको को अपने साथ होने की बात कही है.

मनोहर पर्रिकर ने रक्षा मंत्री पद से दिया इस्तीफा, गोवा का CM बनना तय

गोवा: पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आ चुके है. जिसमे गोवा में सरकार बनाने के लिए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने रक्षामंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद अब वे गोवा के मुख्यमंत्री पद के रूप में स्थापित हो सकते है.

केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली को लगी चोट, हुए बेहोश

हरिद्वार। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली को आज चोट लग गई। चोट लगने के ही साथ वे कुछ बेहोशी की स्थिति में आ गए थे मगर कुछ समय बाद वे फिर अपने गंतव्य के लिए निकल गए।

भोपाल की बेटी बनीं पंजाब जीत की शिल्पकार

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव स्वर्गीय एम.एस. सिंहदेव की सुपुत्री और छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव एवं भोपाल की बड़ी शख्सियत अरुणेश्वर शरण सिंहदेव की बहन श्रीमती आशा कुमारी सिंह है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह लेंगे 16 मार्च को शपथ

पंजाब: पंजाब में कांग्रेस को मिली भारी जीत के बाद नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। कैप्टन अमरिंदर सिंह 16 मार्च गुरुवार को शपथ ग्रहण करेंगे।

चुनाव खत्म फिर भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज

पांच राज्यो के चुनाव परिणाम तो आ चुके और यूपी, उत्तराखंड में भाजपा प्रचण्ड बहुमत हासिल कर चुकी है साथ ही मणिपुर में भी अच्छा प्रदर्शन किया.

मोदी के रंग में रंगा पाकिस्तान, UP में बीजेपी की जीत को लेकर लिख दी बड़ी बात

इस्लामाबाद। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने और उत्तरप्रदेश में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अब हर कहीं उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों को लेकर चर्चा की जा रही है। ऐसे में वैश्विक मीडिया में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इलेक्शन कैंपेनिंग की चर्चा हो रही है।

यदि मैं फेल होता तो पंजाब में न होती जीत

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सफलता न मिलने पर अब हार और जीत को लेकर मंथन किया जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हार का ठीकरा फोड़ा जा रहा है लेकिन प्रशांत किशोर से साफतौर पर कहा है कि यदि वे फेल होते तो फिर पंजाब में कांग्रेस की जीत नहीं होती।

केजरीवाल-अखिलेश पर ऋषि व केआरके ने फोड़े ट्वीट बम...

अभी चुनावी माहौल निपटा है व इन चुनावो में जिस प्रकार से भाजपा को उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड में प्रचंड जीत मिली है व यूपी में सपा के अखिलेश यादव व पंजाब में भी आप के अरविंद केजरीवाल को हार नसीब हुई है यह तो सभी को पता ही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -