मोदी के रंग में रंगा पाकिस्तान, UP में बीजेपी की जीत को लेकर लिख दी बड़ी बात
मोदी के रंग में रंगा पाकिस्तान, UP में बीजेपी की जीत को लेकर लिख दी बड़ी बात
Share:

इस्लामाबाद। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने और उत्तरप्रदेश में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अब हर कहीं उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों को लेकर चर्चा की जा रही है। ऐसे में वैश्विक मीडिया में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इलेक्शन कैंपेनिंग की चर्चा हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी ब्रांड की सराहना पाकिस्तान के मीडिया में तक हो रही है।

पाकिस्तान के प्रमुख समाचार पत्र डाॅन ने उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की महाजीत को पहले पेज पर स्थान दिलवाया है। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रांड का असर उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनाव पर हुआ। पाकिस्तान से प्रकाशित होने वाले प्रमुख अंग्रेजी समाचार पत्र डाॅन ने भाजपा की जीत को महाजीत लिखा है। उसने शीर्षक दिया कि मोदी लहर ने यूपी और उत्तराखंड में मैदान जीत लिया।

भाजपा ने उत्तरप्रदेश में कोई मुस्लिम प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा इसके बाद भी उसे जीत मिली। अंग्रेजी में लिखा गया है मोदी वेव स्वीप्स बैटल ग्राउंड स्टेट यूपी, उत्तराखंड। समाचार पत्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता की सराहना की। इसमें यह लिखा गया है कि भाजपा उत्तरप्रदेश से प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई है। ऐसे में हिंदूत्व की राजनीति प्रारंभ हो सकती है तो अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की मांग उठ सकती है।

हालांकि पाकिस्तान आॅब्जर्वर ने अपने समाचार पत्र में गलत शीर्षक दे दिया है लेकिन े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की है। समाचार पत्र ने एएफपी के हवाले से समाचार का प्रकाशन किया है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून पाकिस्तान से प्रकाशित हुए अंग्रेजी समाचार पत्र द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने लिखा है कि भाजपा ने यूपी में शानदार जीत दर्ज की है। समाचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगाया गया है।

समाचार में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा इस चुनाव के बाद और मजबूत हुए हैं। समाचार पत्र ने संभावना जताई है कि वर्ष 2019 में नरेंद्र मोदी ही भारत के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। कई समाचार पत्र ऐसे हैं जो कि भाजपा की जीत को प्रमुख स्थान अपने प्रकाशनों में दे चुके हैं। पाकिस्तान तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की जा रही है।

गोवा में सरकार बनाएगी BJP, पर्रिकर के नाम पर साथ आए अन्य दल

RJD नेता का बड़ा आरोप, UP चुनाव में नीतीश कुमार ने की BJP की मदद

BJP से निष्कासित दयाशंकर की पार्टी में हुई वापसी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -