फिर आया सुबह का पैगाम 10 बड़ी खबरों के नाम
फिर आया सुबह का पैगाम 10 बड़ी खबरों के नाम
Share:

साइना नेहवाल पैसों की लालची है!

नई दिल्ली :  प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, चीनी मोबाइल के कारण विवादों के घेरे में आ गई है। उनके खिलाफ न केवल कमेंट्स का सिलसिला जारी है वहीं उन्हें देशद्रोही तक करार दे दिया गया है। 

बदलावों के साथ पारित हुआ डिसेबिलिटी बिल

नई दिल्ली :  यूं भले ही नोटबंदी को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में विपक्षी दलों द्वारा हंगामा खड़ा किया जा रहा हो लेकिन इसी बीच सरकार ने राज्यसभा में डिसेबिलिटी बिल को पारित करा लिया है।

फोर्ब्स द्वारा जारी दुनिया के सबसे ताकतवर लोगो की लिस्ट में मोदी नोवें नंबर पर

न्यू यार्क : फ़ोर्ब्स ने हर साल की तरह इस साल भी दुनिया के सबसे ताकतवर लोगो की लिस्ट जारी की हैं. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोवां स्थान प्राप्त हुआ हैं. 

आश्चर्य लेकिन सत्य, एक कंकाल बिका 9 करोड़ रुपए में

नई दिल्ली : दुनिया भी अजीब लोगो से भरी पड़ी हैं. कई बार लोग अपने शौख के लिए ऐसा कारनामा कर जाते हैं जिसपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता हैं. 

यदि आप भी खाने की चीजो को पेपर में रखकर खाते हैं तो, ये खबर आपके लिए है

नई दिल्ली : आज कल आप कही से कोई खाने की चीज खरीदिये तो दुकानदार आपको सामान पेपर में पैक करके देता हैं. अक्सर लोग होटलो या  ठेलो में समोसे, पोहे, जलेबी व् अन्य खाद्य पदार्थ पेपर लेकर ही खाने लगते हैं.

क्या आप भी कर रहे हैं डिजिटल भुगतान तो हो जाइये सावधान

नई दिल्ली : नोटबंदी का ऐलान होते ही लोगो ने डिजिटल भुगतान को अपना सहारा बना लिया हैं. यदि आप भी ऐसा कर रहे हैं तो इसमें आपकी कोई गलती भी नही हैं क्योंकि आपके पास कोई और रास्ता भी नही हैं.

कोहरे का तांडव जारी, नही रुक रहा मौतों का सिलसिला

पटना : जब से ठण्ड ने दस्तक दी हैं ऐसा लग रहा हैं जैसे किसी महामारी ने दस्तक दे दी हो. ठण्ड में सुबह- सुबह होने वाले कोहरे की वजह से मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं.  

PM मोदी बोले - सिस्टम से भ्रष्टाचार को हटाना उनकी वरीयता

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एशियन बिजनेस लीडर्स काॅन्क्लेव में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि सिस्टम से भ्रष्टाचार को हटाना उनकी वरीयता में होगा।

राहुल का सबसे बड़ा बयान : कहा मेरे पास है PM के भ्रष्टाचार की इन्फर्मेशन

नईदिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि संसद में विपक्ष को बोलने ही नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे हमें बोलने नहीं दे रहे हैं मगर मेरे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार की जानकारी है।

विपक्षियों ने नहीं चलने दिया सदन, कार्रवाई स्थगित

नई दिल्ली : नोटबंदी के खिलाफ बुधवार को भी विपक्षी दलों ने लोकसभा और राज्यसभा की कार्रवाई को चलने नहीं दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -