कोहरे का तांडव जारी, नही रुक रहा मौतों का सिलसिला
कोहरे का तांडव जारी, नही रुक रहा मौतों का सिलसिला
Share:

पटना : जब से ठण्ड ने दस्तक दी हैं ऐसा लग रहा हैं जैसे किसी महामारी ने दस्तक दे दी हो. ठण्ड में सुबह- सुबह होने वाले कोहरे की वजह से मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं. हर दिन कही न कही कोई घटना घट रही हैं जिसमे न जाने कितने परिवारो की खुशियां छिन रही हैं. ताजा घटना बिहार की हैं. जहाँ घने कोहरे की वजह से बुधवार सुबह 3 लोगो की मृत्यु हो गई.

खबरों के अनुसार बुधवार की सुबह बिहार के औरंगाबाद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो स्थित मुंसी बिगहा के पास एक इंडिगो कार की सामने खड़े ट्रक से जबरदस्त टक्कर  हो गयी. टक्कर इतनी भयानक थी कि कार चालक कमात निवासी दीपक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और घटना में ट्रक सह-चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और ट्रक सह-चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

एक अन्य घटना भी बिहार के सारण जिला स्थित मसरख में राज्य मार्ग संख्या-37 पर छपिया बिंद टोली गांव के पास की है यहाँ एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई. इस घटना में दो लोगो की मृत्यु हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. अभी तक मृतको की शिनाख्त नही हो पाई हैं.

साइना नेहवाल पैसों की लालची है!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -