बॉलीवुड की 10 धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 धमाकेदार खबरे
Share:

नरगिस फाखरी बिकनी पहनकर रेत पर कर रही है इंजॉय

इन दिनों आपको नरगिस फाखरी नजर नहीं आती होगी. जिसका कारन है कि वे लगातार फिल्मे करके थक गयी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि अब वे साल में सिर्फ एक या ज्यादा से ज्यादा दो फिल्म ही करेंगी. जानकारी दे दे कि नरगिस इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

अब कोई नहीं कहेगा कि आमिर खान अवार्ड शो में शामिल नहीं होते

आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे कलकार है जिनकी फिल्मे अवार्ड के लिए चुनी जाती है लेकिन वे किसी अवार्ड शो में शामिल नहीं होते. आपने आखरी बार 16 साल पहले आमिर खान को किसी अवार्ड शो में देखा होगा. लेकिन फिल्म लगान के बाद वे किसी अवार्ड शो में शामिल नहीं हुए.

कपिल देव व आमिर खान को दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा

अभिनेता आमिर खान की पिछले अंतराल की सफलतम फिल्मो में शुमार रही फिल्मे पीके', '3 इडियट्स' और 'धूम 3' जिसने भारत के पड़ोसी देश चीन में जबरदस्त कमाई का ग्राफ बनाया था. तथा अब आमिर खान की सुपरडुपर हिट फिल्म दंगल भी चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

हॉलीवुड फिल्म रैम्बो के रीमेक में बॉलीवुड का TIGER

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा रीयल लाइफ स्‍टंट किया है, जिसे उन्‍होंने शायद किसी फिल्‍म के लिए पहली बार किया है.

चेतन भगत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा तड़का, देखे फोटोज

प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत को आज कौन नहीं जानता है. बता दे की चेतन भगत जो के एक नॉवेल राइटर है जिन्होंने कई नॉवेल्स लिखी है और उनपर कई फिल्मे भी बनाई गई है. जो आप सभी ने देखी ही होंगी. 

आरती-अजान करते समय कोई डिस्टर्ब न हो, जावेद अख्तर

सोनू निगम व उनके अजान का मुद्दा वाह भाई वाह गजब ही हो गया जनाब इस मामले में अब हमे काफी अलग अलग तरह की खिचड़ी नजर आ रही है इस मामले में किसी ने उनका पक्ष लिया तो किसी ने उन्हें भरा बुला कहा, अब इसमें हमारे बॉलीवुड के दिग्गज हरियाणवी अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी अपनी प्रतिक्रियां व्यक्त की है.

बिन ब्याही माँ रोमांटिक रोल के लिए छटपटाई

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बारे में जो के एक बार फिर से फिल्मो में अपनी गहन रूचि रख रही है. जी हाँ, सुनने में आया है की फिल्मो में सुष्मिता सेन को रोमांटिक रोल की प्यास है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो की अभी तो हमे फिल्मो में नजर नही आ रही है व जल्द ही उनके बारे में पता चला है की वह एक बार फिर से फिल्मो के जरिये अपनी फिर से धमाकेदार एंट्री करने वाली है.

'बाहुबली' के मन को भाई तीरंदाजी....

वैसे भी देखा जाए तो देशभर की ऑडियंस को बेसब्री से 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

'द कपिल शर्मा शो' ने मार दी एपिसोड की शतक

कपिल शर्मा शो ने पिछले दो महीनो में टीआरपी से ज्यादा सुर्खियां टीम मेम्बर्स को लेकर बटोरी है. हाल ही में कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पुरे हो चुके है. जिस उपलक्ष्य में कपिल शर्मा ने सभी ऑडियंस,स्टेज और बैक स्टेज मेंबर के साथ ही सभी शो छोड़कर गए कलाकारों को भी शुभकामनाए दी है. 

सरबजीत सिंह की बहन को मिला दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड

हाल ही में एक बार फिर सरबजीत की यादे ताजा हो गयी जब यह खबर सुनी की पकिस्तान ने एक और बेगुनाह हिन्दुस्तानी को मौत की सजा सुना दी है. जी हाँ हाल ही में कुलभूषण जाधव को पाकिस्तानियों ने गिरफ्तार किया. और उन्हें एक एजेंट बताया जो इल्जाम भारत के मुताबिक बिलकुल गलत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -