बिन ब्याही माँ रोमांटिक रोल के लिए छटपटाई
बिन ब्याही माँ रोमांटिक रोल के लिए छटपटाई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बारे में जो के एक बार फिर से फिल्मो में अपनी गहन रूचि रख रही है. जी हाँ, सुनने में आया है की फिल्मो में सुष्मिता सेन को रोमांटिक रोल की प्यास है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो की अभी तो हमे फिल्मो में नजर नही आ रही है व जल्द ही उनके बारे में पता चला है की वह एक बार फिर से फिल्मो के जरिये अपनी फिर से धमाकेदार एंट्री करने वाली है.

जी हाँ, इससे पहले भी हमे सुष्मिता सेन अपनी बेटी के साथ में भी काफी नजर आ चुकी है. अभी सुष्मिता सेन ने अपने एक बयान के तहत फिल्मो में आने के बारे में भी हमसे खुलकर चर्चा की. आपको बता दे की अभिनेत्री सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मी परदे से दूर हैं. वह अंतिम बार अनिल कपूर के प्रॉडक्शन की फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थी.

बॉलीवुड की फिल्म ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. सुष्मिता सेन ने कहा है की वह फिल्मो में अभी तक कॉमेडी, डरावनी फिल्म के साथ ही साथ ड्रामा और इमोशन की गहराईयों वाली फिल्मे भी कर चुकी है तथा अब उन्हें रोमांटिक किरदार की आस है. तथा जिसके लिए वह अच्छी स्टोरी के इंतजार में है.       

'राब्ता' का पहला सॉन्ग 'इक वारी आ' हुआ रिलीज़...

सुशांत ने कृति सेनन को वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाया, देखे फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -