बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
Share:

बाहुबली 3 में काम नहीं करेंगे प्रभास

साऊथ के जाने माने स्टार प्रभास अब दुनियाभर के चर्चित सितारों में शामिल हो चुके है. और हो भी क्यों न बाहुबली फिल्म में उनके अभिनय ने लोगो को उनका दीवाना बना दिया है और अब उनकी फिल्म बाहुबली 2 रिलीज होने वाली है.

थियेटर से मुकाम हासिल करने वाला अभिनेता शशि कपूर

"मेरे पास धन है ,दौलत है ,बंगला है, गाड़ी है, तुम्हारे पास क्या है ? "अमिताभ के मुख से निकले सुपर हिट फिल्म 'दीवार' के इस संवाद के जवाब में " मेरे पास माँ है " कहने वाले शशि कपूर का चेहरा बरबस याद आ जाता है.

अपनी सगाई के बाद अब अपनी ख़ास दोस्त राखी से भी शादी की डिमांड कर रही है सोफ़िया

सोफ़िया हयात बिग बॉस से लेकर अपनी सगाई और इंटिमेंट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खिया में रही है. हाल ही में उन्होंने अपने होने वाले पति के साथ किस करते हुए हॉट तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

मिलिए नरेंद्र मोदी की बेटी से, देखे PHOTO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश ही नही बल्कि दुनिया में भी लोकप्रिय है। जब वो बोलते है तो लोग बड़े ही चाव से उन्हें सुनते है। उनके बोलने का अंदाज़, उनके काम करने का अंदाज़ बिलकुल अलग है।

फेमिना अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर चला जैकलीन का जादू...

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कल हुए फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2017 शो में शिरकत की.  अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर जैकलीन ने अपनी खूबसूरती से समां बांध दिया.

पत्नी के ‘पिल्ला’ वाले बयान पर शाहिद की सफाई

बॉवीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के मां बनने और नारीवाद के विचारों पर उनका रूख स्पष्ट करते हुए कहा है कि मीरा ने केवल अपने मन की बात कही है कि उनका बच्चा कोई ‘पिल्ला’ नहीं है,

अब देखिये प्रभु का विलन अवतार...

भारत में एक नर्तक के रूप में, नृत्य दिग्दर्शक और साथ ही फिल्म अभिनेता व निर्देशक के रूप में अपनी दमदार पारी को खेलने वाले प्रभु देवा जो की साऊथ की फिल्मो के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी कई सफलतम फिल्मो का निर्देशन कर चुके है..

प्यार की तलाश नही है.

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सफलता के नए आयाम गढ़ती जा रही है. एक तरफ जहां उन्होंने बाॅलीवुड, हाॅलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दस्तक से सबको हैरान कर दिया, 

अनुष्का के प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म में भी होंगे दिलजीत

बॉलीवुड में फिल्म उड़ता पंजाब से अपने करियर की शुरआत करने वाले पंजाबी सिंगर दिलजीत दोशांझ इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लोरी के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म आने वाले 24 मार्च को रिलीज होगी. 

आमिर ने कहा, राजनीती मेरे लिए नहीं

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बीते दिनों अपना 52वा जन्मदिन मना चुके है और अपने जन्मदिन पर उन्होंने अपने फेन्स से जरुरी मुद्दों पर बात की. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -