मिलिए नरेंद्र मोदी की बेटी से, देखे PHOTO
मिलिए नरेंद्र मोदी की बेटी से, देखे PHOTO
Share:

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश ही नही बल्कि दुनिया में भी लोकप्रिय है। जब वो बोलते है तो लोग बड़े ही चाव से उन्हें सुनते है। उनके बोलने का अंदाज़, उनके काम करने का अंदाज़ बिलकुल अलग है। ऐसे में साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अवनि मोदी एक बयान देकर इस समय मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर जो बात कही उसे सुनकर सब हैरान हो गए। दरअसल अवनि एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बेंगलुरु गई तो उस दौरान मीडियाकर्मियों एक एक करके सवाल पूछ रहे थे। उसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा क़ि 'मिस मोदी, क्या नरेंद्र मोदी से आपका कोई रिश्ता है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?' तब इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि 'नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं।

मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। मैं अकेली ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो सब नरेंद्र मोदी की बेटी के समान हैं।' आपको जानाकरी देते चले कि अवनि बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

PM Modi को लिखा पाकिस्तानी लड़की ने खत, की अमन कायम करने की मांग

प्रधानमंत्री मोदी देंगे गुरुदक्षिणा, आडवाणी बनेंगे अगले राष्ट्रपति

जानिये ...क्यों कहा था अवनि ने अपने आप को नरेंद्र मोदी की बेटी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -