बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

आईला!!...एक ही GYM में शाहिद-करीना व मीरा...

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर शाहिद कपूर व उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत के बारे में तो आज सभी जानते ही है जो के आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी बेटी मीशा के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है यां यु कहे जनाब के बेटी मीशा के कारण यह दोनों भी लाइमलाइट में बने हुए है. 

शाहरुख़ के आर्यन को नाक में लगी चोट...

बता दे कि, सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे. सोशल साइट पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वैसे भी शाहरुख़ के यह सुपुत्र जो के अभी तो विदेश में पढ़ाई कर रहे है तो वही उनके पिता शाहरुख़ खान इम्तियाज अली कि फिल्म में खासा व्यस्त चल रहे है.

‘बरेली की बर्फी’ पर है मेरा ध्यान, कृति सेनन

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सेनन के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'राब्ता' में हमे सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आ रही है. वैसे भी यह दोनों ही अपनी रिलीज हो चुकी है फिल्म 'राब्ता' में भी अपने एक अलग व अलहदा रूप में नजर आ रहे है.

बच्चों के लिए फिर से बच्चा बनना चाहता हूँ, अनुराग बासु

बच्चों के लिए भी अनुराग बासु फिल्म बनाना चाहते है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के सफलतम निर्देशक अनुराग बासु कि फिल्म 'जग्गा जासूस' के चर्चे पिछले कई सालों से हो रहे हैं. बता दे की ऋषि कपूर के लाड़ले बेटे रणबीर कपूर के बारे में जो के जल्द ही हमे उनकी पूर्व कि गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ इस फिल्म में नजर आने वाले है.

ईशा ने अपनी मादक अदाओ से भटकाई लोगो की दिशा...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल ईशा गुप्ता जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलो पर अपना राज किया है तथा अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमे फिल्म 'रुस्तम' में दिखाई दी थी.

ACTRESS गीता बसरा एयरपोर्ट पर बेटी हिनाया को गोद में लिए नज़र आईं...

भारतीय क्रिकेट टीम की चलती फिरती स्पिनर की दुकान हरभजन सिंह जिन्होंने अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की है व एक बेटी को भी जन्म दिया है. तथा एक बार फिर से हमे गीता बेटी हिनाया व क्रिकेट स्टार हरभजन सिंह एक साथ में नजर आए है.

पति-पत्नी ने की स्वादभरे 'गुलाबजामुन' पर मीठी-मीठी बात...

अमिताभ बच्चन के होनहार सुपुत्र हम बात कर रहे है अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में. जी हाँ पता चला है की यह दोनों ही कपल जल्द ही एक फिल्म में हमे साथ साथ नजर आने वाले है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे ऐश्वर्या रॉय बच्चन करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी अपने बोल्ड अवतार में नजर आई थी.

संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का सवालिया प्रश्न...??

बता दे कि अभी हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को महाराष्ट्र सरकार से संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर सवाल जवाब किया है. कोर्ट ने पूछा है कि सरकार अपने फैसले की सफाई दे कि आखिर संजय दत्त को आठ महीने पहले जेल से कैसे रिहा कर दिया गया, बता दे कि अभी तो वैसे भी अभिनेता संजय दत्त बोले तो हमारे संजू बाबा जिनके बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास कर लिया है व साथ ही पता चला है की वह इसके बाद एक और फिल्म में हमे गैंगस्टर के रूप में नजर आएँगे.

सुनील शेट्टी की खूबसूरत बिटियाँ अथिया का भी हुस्न हुआ बेपर्दा..

जी हाँ, जनाब अबकी बार तो सुनील शेट्टी की खूबसूरत बेटी अथिया शेट्टी का भी बोल्ड लुक नजर आया है. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अब एक्शन फिल्मो की तरफ ध्यान देना चाहती है. आपको बता दे कि अथिया ने इससे पहले सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी. 

‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय नहीं यह थे पहली पसंद....

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी यानि हमारे ट्विंकल खन्ना के पति हम बात कर रहे है अक्षय कुमार के बारे में जिनकी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे कि, अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -