आईला!!...एक ही Gym में शाहिद-करीना व मीरा...
आईला!!...एक ही Gym में शाहिद-करीना व मीरा...
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर शाहिद कपूर व उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत के बारे में तो आज सभी जानते ही है जो के आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी बेटी मीशा के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है यां यु कहे जनाब के बेटी मीशा के कारण यह दोनों भी लाइमलाइट में बने हुए है. जी हाँ, बता दे की एक बार फिर से हमे यह तीनो ही नजर आए है. वैसे भी शाहिद कपूर की बेटी मीशा जो के काफी क्यूट है.

बात करे पापा बने शाहिद के बारे में तो वह आजकल मीशा के साथ ही साथ भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के  कारण भी सुर्खियों में चल रहे है. अब जब बात शाहिद व उनकी पत्नी मीरा की हो रही है तो जनाब हम उनकी हार्डली गर्लफ्रेंड रह चुकी करीना कपूर को कैसे भूल सकते है. जी हाँ, बता दे अभी हाल ही में एक ही जिम में हमे शाहिद करीना व मीरा नजर आए.

शाहिद और मीरा कपूर आजकल रोज ही जिम एक साथ जाते हैं. दिलचस्प ये है कि ये दोनों जिस जिम में जाते हैं वहीं करीना कपूर खान भी आजकल नज़र आ रही हैं. कल जिम के बाहर इन तीनों को कैमरे में कैद किया गया. इन तस्वीरों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि मीरा आजकल अपनी फिटनेस के लेकर ज्यादा सजग हो गई हैं. करीना कपूर तो अक्सर ही आजकल योगा और जिम करती नज़र आती हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -