संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का सवालिया प्रश्न...??
संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का सवालिया प्रश्न...??
Share:

बता दे कि अभी हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को महाराष्ट्र सरकार से संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर सवाल जवाब किया है. कोर्ट ने पूछा है कि सरकार अपने फैसले की सफाई दे कि आखिर संजय दत्त को आठ महीने पहले जेल से कैसे रिहा कर दिया गया, बता दे कि अभी तो वैसे भी अभिनेता संजय दत्त बोले तो हमारे संजू बाबा जिनके बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास कर लिया है व साथ ही पता चला है की वह इसके बाद एक और फिल्म में हमे गैंगस्टर के रूप में नजर आएँगे.

बता दे की अभिनेता संजय दत्त के बारे में पहले यह भी पता चल चूका है की वह अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक भी हुए थे व  जिसके कारण उनकी आंखे भी भर आई थी. अब बात कर लेते है बॉम्बे हाईकोर्ट के संजय दत्त के प्रति इस कड़क रुख के बारे में तो बता दे कि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को महाराष्ट्र सरकार से संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर सवाल जवाब किया है. कोर्ट ने पूछा है कि सरकार अपने फैसले की सफाई दे कि आखिर संजय दत्त को आठ महीने पहले जेल से कैसे रिहा कर दिया गया, जबकि वे ज्यादातर वक्त पैरोल पर बाहर ही थे.

संजय दत्त को 1993 बम धमाकों के मामले में पांच साल की जेल हुई थी. उन्हें AK-56 राइफल रखने के लिए आर्म्स एक्ट के तहत दोषी पाया गया था. उन्होंने अपनी सजा महाराष्ट्र के यरवाडा सेंट्रल जेल में काटी. जहां से उन्हें फरवरी 2016 में अच्छे व्यवहार के कारण जल्द रिहा कर दिया गया था. जस्टिस आरएम सावंत और साधना जाधव की बेंच ने सरकार से इस संबंध में एक हलफानामे की मांग की. इसमें पूछा गया कि संजय दत्त को रिहा करने से पहले कौन सी प्रक्रिया और पैरामीटर फॉलो किया गया, इसकी विस्तृत जानकारी दी जाए.  


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -