‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय नहीं यह थे पहली पसंद....
‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय नहीं यह थे पहली पसंद....
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी यानि हमारे ट्विंकल खन्ना के पति हम बात कर रहे है अक्षय कुमार के बारे में जिनकी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे कि, अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, फिल्म के इस धांसू ट्रेलर में हमे अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिल रहा है, फिल्म में दोनों गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है.

फिल्म का यह ट्रेलर वाकई में काफी शानदार है व समाज को एक नया संदेश भी दे रहा है. तथा अब अक्षय कि इस फिल्म के बारे में यह पता चला है कि इस फिल्म के लिए अक्षय पहली पसंद नहीं थे. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और गरिमा जोकि राम लीला, ब्रदर्स और राब्ता को लिख चुके हैं वो टॉयलेट: एक प्रेम कथा को लेकर काफी एक्साइटिड थे. उन्होंने अक्षय को दिमाग में रखते हुए फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखा था. जब उन्होंने इसे पूरा किया तो उनके दिमाग में केवल खिलाड़ी कुमार थे.

लेकिन निर्माताओं को लगा कि वो इसके लिए सही च्वॉइस नहीं हैं और इसमें किसी और को लिया जाना चाहिए. लेकिन स्क्रिप्ट राइटर अक्षय को लेने पर अड़ रहे. उन्होंने कहा- हमें प्रोडक्शन हाउस के साथ थो़ड़ी परेशानी हुई क्योंकि वो किसी युवा चेहरे को चाहते थे. यहां तक कि नीरज सर को भी नहीं लगा था कि इस रोल में कुमार जचेंगे. लेकिन फिर बाद में काफी घमासान के बाद इस फिल्म के लिए अक्षय को चुना गया. जो के एक सही फैसला निकला.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -