बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

जब पिस्तौल देख घबरा गई थी रीमा...

देखा जाए तो रीमा लागु का निधन क्या हुआ पूरा बॉलीवुड ही उनको याद कर रहा है. जी हाँ, कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड ने अपना एक दिग्गज कलाकार विनोद खन्ना को खोयाथा. इनके शोक से बॉलीवुड अभी उभर भी नहीं पाया था कि अब बॉलीवुड ने एक और सितारा खो दिया है. 

मेहरा साहब लेकर आएंगे, 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'...

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ में अपनी फिल्म 'मिर्जिया' लेकर आने वाले फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल रही थी. तथा अब एक बार फिर से 'रंग दे बसंती' और 'दिल्ली-6' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा अब मुंबई के स्लम पर आधारित फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' बनाने जा रहे हैं.

यहां देखें ‘द ब्रदरहुड’ का ट्रेलर...

बॉलीवुड में कब कौनसी फिल्म आ जाती है व निकल जाती है यह आज तक समझ में नहीं आया है अब एक बार फिर से पता चला है की सच्ची घटना दादरी के बिसाहड़ा कांड की हकीकत बयां करती डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द ब्रदरहुड’ का मंगलवार की शाम ट्रेलर रिलीज हो गया है.

रीमा के जाने से उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रेणुका भी हुई भावुक...

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रीमा लागू व एक प्रकार से कहे की ब्लॉकबस्टर फिल्मो की सबसे बड़ी माँ के निधन से पूरा बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री के साथ ही साथ राजनितिक हस्तियों में भी निराशा है. बता दे कि, अभिनेत्री रीमा लागु का मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. 

'बाहुबली-2' ने भारत में अब तक कुल मिलाकर इतना रोकड़ा डकारा..

बता दे की एसएस राजामौली जिनकी जितनी तारीफे की जाए कम है. वेसे भी अब बाहुबली2 की पूरी ही स्टारकास्ट अभी फ़िलहाल अलग-अलग जगहों पर सुकून के पलों को व्यतीत कर रहे है. अब फिल्म के कलेक्शन के बारे में अगर बात करे तो जनाब फिल्म अब 1500 करोड़ के बाद तेजी से अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ रही है.

कटप्पा ने बेटी तक से बोला था इतना बड़ा झूठ..​

वैसे भी साउथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2' का नशा हर किसके सर चढ़कर बोल रहा है बता दे कि प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' जो के अब  500 , 1000 ,1500 सो करोड़ क्या अब तो  सीधे  अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ गई  है. जी हाँ, एसएस राजमौली की फिल्म ने एक प्रकार से इतिहास ही रच दिया है. 

अनुष्का के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले है शाहरुख़...​

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिनकी फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना पसीना बहा रहे है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

जब SEXY शिल्पा ने कहा शर्मा जी शेम-शेम...

बॉलीवुड की परफेक्ट व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में जो के देखा जाए अभी तो अपने पति के साथ में अपने व्यवसाय व टीवी शो के साथ साथ अपनी फिटनेस क्लास में लगी हुई है. 

कंगना ने मेरे जले पर नमक घिसा है, अपूर्व​

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी बोले तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के  बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के चलते नजर आने वाली है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -