जब पिस्तौल देख घबरा गई थी रीमा...
जब पिस्तौल देख घबरा गई थी रीमा...
Share:

 देखा जाए तो रीमा लागु का निधन क्या हुआ पूरा बॉलीवुड ही उनको याद कर रहा है. जी हाँ, कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड ने अपना एक दिग्गज कलाकार विनोद खन्ना को खोयाथा. इनके शोक से बॉलीवुड अभी उभर भी नहीं पाया था कि अब बॉलीवुड ने एक और सितारा खो दिया है. जी हाँ हम बात कर रहे है. बॉलीवुड में एक माँ के रूप में अपनी छबि चुकी रीमा लागू की.

आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गयी है. बता दे की रीमा ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे ली है. साल 2017 में बॉलीवुड ने अपने कई सितारों को खोया है. जिनमे ओम पूरी, विनोद खन्ना और रीमा भी शामिल है. फिल्मों में एक सशक्त मां का किरदार निभाने वाली रीमा लागू ने यूं तो कई चुनिंदा फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म 'वास्तव' में उनके काम को खूब सराहा गया.

इस फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान रीमा लागू बुरी तरह घबरा गई थीं. हुआ यूं था कि फिल्म के अंत में जब रीमा लागू अपने तपड़ते बेटे की गुजारिश पर अपने हाथों से उसका सीना छलनी कर देती है. फिल्म के सीन पर लोगों ने खूब आंसू बहाए थे लेकिन इसकी शूटिंग के दौरान रीमा लागू को अपना पसीना बहाना पड़ा था.  

Mother's Day: आखिरकार बॉलीवुड इन पाँच माताओं का कर्ज कब उतार पायेगा, देखे Photos

नहीं रही बॉलीवुड की मां, दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री रीमा लागु का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -