जब Sexy शिल्पा ने कहा शर्मा जी शेम-शेम...
Share:

बॉलीवुड की परफेक्ट व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में जो के देखा जाए अभी तो अपने पति के साथ में अपने व्यवसाय व टीवी शो के साथ साथ अपनी फिटनेस क्लास में लगी हुई है. अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी हमे टीवी के शो पर जज के रूप में भी हमे नजर आ चुकी है. शिल्पा शेट्टी जिनके बारे में अभी हाल ही में यह सुनने में आया है की वह जल्द ही अपनी एक पूर्व की सफलतम फिल्म जिसका नाम है 'धड़कन' का रीमेक चाहती है.

जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है कि, 'बाजीगर', 'दस' और 'परदेसी बाबू' जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने जलवे बिखेर चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 'धड़कन' का रीमेक चाहती हैं. अब यह तो रही फिल्म की बात, बता दे की मोदी सरकार ने शिल्पा शेट्टी को अपनी और से एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

जी हां, जनाब मोदी सरकार ने मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को स्वच्छ भारत अभियान का ब्रैंड ऐंबैसडर नियुक्त किया है. वो मीडिया के जरिए लोगों को स्वच्छता अभियान अपनाने के लिए प्रेरित करेंगी. पूरे देश में जगह-जगह पर उनकी तस्वीर भी लगाई जाएगी. अभी हाल ही में टीवी पर उनका एक तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह एक दुकानदार शर्माजी को उनकी दुकान के सामने फैले कचरे को सही जगह पर पहुंचाने का फोन पर आगाह करती हुई नजर आ रही है. आप भी देखिए वह वीडियो जिसमे शिल्पा देश में स्वच्छता को दर्शाने का प्रयास कर रही है.     

Mother's Day: यह है बॉलीवुड की 5 लापचीक सुपर स्टाइलिश मॉम...

धारा 406 के तहत शिल्पा और उनके पति के खिलाफ FIR दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -