बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

ऐश्वर्या के इंटिमेंट सीन पर खुलकर बोले अमिताभ बच्चन

ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म आप सभी को बहुत पसंद आयी होगी. लेकिन इस फिल्म ने ऐश्वर्या को भी मुश्किलों में दाल दिया था. क्योकि इस फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या रॉय के बीच काफी इंटिमेंट सीन थे. जो बच्चन परिवार को बिलकुल रास नहीं आए थे. 

‘बाहुबली-2’ में प्रभास से भी ज्यादा इन्होने लिया मेहनताना..

फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. 

भारत की गर्मी नहीं सह सके जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर के भारत आने की तैयारियां पिछले तीन महीने से चल रही थी. लेकिन वे अपने प्राइवेट प्लेन से जब मुंबई आए तो यहाँ की गर्मी के तेवर देखते ही उनके पसीने छूट गए. जी हाँ पांच दिन के लिए भारत आए जस्टिन बीबर सिर्फ 90 मिनिट परफॉर्म के बाद ही वापस अपने देश निकल लिए.

बॉलीवुड की खूबसूरत बुलबुल रेड स्विम सूट में कहर ढाती नजर आई, WATCH VIDEO

बॉलीवुड की खूबसूरत बुलबुल दिशा पटानी ने हाल ही में आईपीएल-10 की ओपनिंग सेरेमनी में होल्कर स्टेडियम इंदौर में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा था. जिस कारण वे करोडो लोगो के दिलो की धड़कन बन गयी. साथ ही समय समय पर उनके कई हॉट फोटोज भी उनके फेन्स के लिए वे शेयर करती रहती है. हाल ही में उनकी कुछ बिकिनी पोज से लेस कुछ हॉट तस्वीरें फिर वायरल हुई है.

'बाहुबली 2' हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' जो के अभी भी सफलता के नए नए आयाम दोहराए जा रही है. जी हाँ जनाब फिल्म में हमे बाहुबली प्रभास का भी दमदार बलवान शरीर नजर आ रहा है जिसके लिए उन्होंने काफी तगड़ी मेहनत की है. 

डेनिम जींस और टॉप में जैकलीन का यूँ इतराना..

आपको बता दे की अभी हाल ही के दिनों में बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बारे में जिन्होंने एक और फोटोशूट करवाया था जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. 

तेलगु है तो क्या हुआ बाहुबली हमारी फिल्म है

बाहुबली की तारीफ करने की यदि हम किसी से कह दे तो वह करीब एक घंटे तक तो बोलना बंद ही नहीं करेगा. क्योकि इस फिल्म की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही होगी. क्योकि बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां भी इस फिल्म की तारीफ़ कर चुकी है.

जब अपने-अपने पतियों संग खिलखिलाती नजर आई बॉलीवुड की बालाएं...

अभिनेत्री प्रीति जिंटा को तो आप जानते ही है जो के अब अपने विदेशी पति जीन गुडइनफ की हो चुकी है. अभी तो प्रीति आईपीएल में अपनी टीम किंग इलेवन पंजाब की हौंसला अफजाई के लिए नजर आ ही जाती है. एक बार फिर से प्रीति हमे अपने पति संग मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई. 

जब अपनी हॉट काया को कार के शीशे में छुपाती नजर आई कंगना..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता है. अभिनेत्री कंगना जो के हमे पूर्व में अपनी एक फिल्म रंगून में नजर आ चुकी है तथा उनकी यह फिल्म कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी लेकिन अब उनके चर्चे फिर से हो चले है. 

सरकार 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आया यामी का यमी-यमी LOOK...

बता दे की सदी के महानायक जिन्हे की हम अमिताभ बच्चन के नाम से जानते है. जी हाँ, जनाब अमिताभ स्टारर फिल्म 'सरकार3' आज वैसे भी सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. फिल्म के लिए दर्शक कब से फिल्म का इंतजार कर रहे थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -