‘बाहुबली-2’ में प्रभास से भी ज्यादा इन्होने लिया मेहनताना...
‘बाहुबली-2’ में प्रभास से भी ज्यादा इन्होने लिया मेहनताना...
Share:

फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है.

एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य के बाद तेजी से 1500 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ रही है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब ‘बाहुबली 2’ हर रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. तेलुगू में बनी इस फिल्म में ‘बाहुबली’ की भूमिका निभाने वाले प्रभास से लेकर अनुष्का शेट्टी तक हर तरफ छाए हुए हैं.

ये फिल्म वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है. लेकिन क्या आपको पता है  क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस प्रभास ने नहीं बल्कि किसी और ने ली थी. आजकल इस खबर की खूब चर्चा हो रही है कि आखिरकार अगर बाहुबली को नहीं तो फिर उनसे ज्यादा पैसा किसे मिला है? लीड एक्टर प्रभास को इस फिल्म को पूरा करने में पांच साल लगे और इसके लिए उन्हें 25 करोड़ रूपये मिले. लेकिन इससे ज्यादा इस फिल्म के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली ने लिए हैं. राजमौली को इस फिल्म के लिए 28 करोड़ रूपये मिले हैं. 

बाहुबली के डायलॉग राइटर ने भी अपनी पत्नी से बाहुबली को खल्लास करने का राज छुपाया था...

बाहुबली मूवी का क्रेज खत्म नहीं हुआ और फिर से बाहुबली आ गई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -