जब अपनी हॉट काया को कार के शीशे में छुपाती नजर आई कंगना...
जब अपनी हॉट काया को कार के शीशे में छुपाती नजर आई कंगना...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता है. अभिनेत्री कंगना जो के हमे पूर्व में अपनी एक फिल्म रंगून में नजर आ चुकी है तथा उनकी यह फिल्म कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी लेकिन अब उनके चर्चे फिर से हो चले है. जी हाँ, सुनने में आया है की एक बार फिर से हमे कंगना का अलहदा रूप देखने को मिला है.

वैसे भी बॉलीवुड की 30 वर्षीय खूबसूरत मोहतरमा कंगना जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते आजकल खासा व्यस्त चल रही है. जिनके नाम है 'सिमरन' व 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी' के चलते आजकल खासा व्यस्त है. अभी हाल ही में हमे कंगना वाराणसी में माँ गंगा की आरती के साथ साथ डुबकी भी लगा चुकी है.

कंगना हमे अबकी बार फिर से अपने बोल्ड लुक में नजर आई है. जी हाँ, ब्यूटी क्वीन कंगना की ये तस्वीरें मेरी प्यारी बिंदू के प्रीमियर से आई हैं. अपनी कार में कंगना इस फिल्म के प्रीमियर पर पहुंचीं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और ऑरेंज टॉप पहन रखा है. उन्हें देखते ही वहां मौजूद तमाम कैमरे उनकी तस्वीरें उतारने लगे. पहले पहल तो उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन करने की कोशिश की. इस दौरान हमे उनका बोल्ड व हॉट लुक साफ साफ नजर आ रहा था.   

बाहुबली संग भी हो चूका है रिवाल्वर रानी का झगड़ा...

हम खूब लड़ी मर्दानी झाँसी की रानी को भूल कैसे गए, कंगना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -