आ गया है बॉलीवुड की 10 खबरों का ब्लास्ट
आ गया है बॉलीवुड की 10 खबरों का ब्लास्ट
Share:

ऐश्वर्या से मिलने घर पर पहुच गयी अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड

कहते है दुखो की घडी में किसी का साथ देना या उसके साथ खड़ा होना ही दोस्ती है साथ है, लेकिन ऐसे समय में एक दूसरे को दुश्मन समझने वाले बहुत कम लोग करीब आते है. हाल ही में बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों के बीच नफरत की जगह प्यार देखने को मिला. 

कॉलेज के दिनों में कुछ इस तरह रहती थी दीपिका पादुकोण

आज बॉलीवुड से की दिलो की धड़कन बन चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म जगत में अपनी अलग ही पहचान बना ली है और आज दीपिका सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस बन गयी है. 

अक्षय की शादी को 16 साल हुए पुरे...

अभिनेता अक्षय कुमार का देश के प्रति इतना रुझान स्वाभाव देखकर हर कोई उनकी आगामी फिल्मो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. अब अक्षय आपके लिए हमेशा की तरह एक और मजेदार इंटरटेनिंग फिल्म 'नाम शबाना' लेकर आ रहे है जिसमे मुख्य किरदार तापसी पन्नू ने निभाया है. 

'कबाली' ने अपनी श्रीलंका यात्रा रदद् की....

देखा जाए तो अब तक की सभी रीजनल फिल्मो का रिकार्ड तोड़ते हुए अक्षय कुमार की पहली तमिल डेव्यू फिल्म ने रिलीज से पहले ही 110 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है. 

ड्रैस में दिखाई दिए प्रियंका के क्लीवेज...Watch Photos

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जो के अभी तो हॉलीवुड के साथ ही साथ बॉलीवुड की फिल्मो में भी अपने शानदार अभिनय को दोहरा रही है. वैसे भी प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड इंडस्ट्री के अंतराष्ट्रीय शो व फिल्मो में भी नजर आ रही है. 

जग घूमया...सिंगर नेहा भसीन ने अपने निजी अंग के टैटू सभी के सामने छिन्न-भिन्न किये

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन जो के सुल्तान फिल्म के अपने चर्चित सॉन्ग जग घुमया के चलते  भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है लेकिन अबकी बार वह अपने सॉन्ग के चलते नही बल्कि अपनी एक बोल्ड हरकत के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. 

कान फिल्म महोत्सव में शामिल नहीं होंगी दीपिका..

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी काफी सक्रिय है. 

गोवा में परिवार संग इमरान हाशमी की फूल टू मस्ती..

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी जिनका कल ही बर्थडे भी था तथा इमरान हाशमी जो हमे मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक में भी नजर आ चुके है. इमरान हाशमी की यह फिल्म जो के कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई थी.

अभी भी सेंसर बोर्ड पर टकटकी निगाहे लगाए हुए है 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममकरो में शुमार निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के बारे में तो आप जानते ही है की किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था.

शाहिद का दिनों दिनों है इस चीज पर सबसे ज्यादा फ़ोकस.

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर ही लाइमलाइट में रहते हैं. जबसे उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है तबसे उनके फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखने को बेताब है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -