ड्रैस में दिखाई दिए प्रियंका के क्लीवेज...Watch Photos
ड्रैस में दिखाई दिए प्रियंका के क्लीवेज...Watch Photos
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जो के अभी तो हॉलीवुड के साथ ही साथ बॉलीवुड की फिल्मो में भी अपने शानदार अभिनय को दोहरा रही है. वैसे भी प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड इंडस्ट्री के अंतराष्ट्रीय शो व फिल्मो में भी नजर आ रही है. वैसे भी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के नित सफलता के नए नए आयाम गढ़ती जा रही है. एक तरफ जहां उन्होंने बाॅलीवुड, हाॅलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दस्तक से सबको हैरान कर दिया, वहीं वह अब पंजाबी फिल्मों में भी इंट्री कर चुकी है.

खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा जो की पंजाबी फिल्म को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं. अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में सुनने में आया है कि वह जल्द ही हमे एक मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आने वाली है. जी हाँ, हम बात कर रहे है. मैरी क्लेयर मैगजीन के बारे में तो जनाब मैरी क्लेयर मैगजीन इंटरनेशनल के अप्रैल के कवर पेज को अबकी बार जोखिमधारकों को समर्पित किया गया हैं.

और इन सबका प्रतिनिधित्व प्रियंका चोपडा से ज्यादा बेहतर कौन कर सकता है, प्रियंका चोपड़ा ने फैशन ब्रांड मैरी क्लेयर के लिए फ़ोटोशूट कराए है. इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस ब्लैक ड्रेस में वे बेहद हॉट लग रही हैं. लेकिन ड्रैस में एक गलती दिखाई दे रही है. कुछ कपड़ा ठीक से कटा नहीं या फिर यह कोई नया डिजाइन है यह तो पिगी ही जानें. 

मिलिए पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा से, जो खुद को मानती हैं उन्ही की तरह

प्रियंका को 'बेवॉच' के नए ट्रेलर में निहारिये...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -