एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

PM मोदी के सपनों का प्रदेश होगा उत्तरप्रदेश

नई दिल्ली। इस देश में एक कल्याणकारी शासन की स्थापना करने में केंद्र की मोदी सरकार सफल हुई है। दुनिया में लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रिया अपनाने वाले देशों के लिए एक आदर्श बना है।

सरकार का नया नियम: 2 लाख रुपए से ज्‍यादा का नहीं कर पाएंगे केश में लेनदेन

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि भारत सरकार ने नकद लेन देन की सीमा को कम कर दिया है, जिसमे वित्त विधेयक में सरकार ने प्रस्ताव पेश किया है कि नकद लेन देन की सीमा को घटाकर कम किया जाये.

राम मंदिर पर SC का महत्वपूर्ण निर्णय, आपसी सहमती से हल करें मामला

नई दिल्ली। अयोध्या के राम मंदिर मसले पर सर्वोच्च न्यायालय ने महत्वपूर्ण टिप्पणी की है। न्यायालय का मानना है कि दोनों ही पक्ष आपसी सहमति से मामे को सुलझाऐं।

30 मार्च तक जाकिर नाइक को होना होगा पेश

नईदिल्ली। नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी ने इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाइक को लेकर कार्रवाई की है। दरअसल इस्लामिक धर्म प्रचारक जाकिर नाइक को नोटिस भेज दिया गया है।

मायावती ने बीजेपी से कहा, बैलट पेपर से करवाए चुनाव

नई दिल्ली. बसपा नेता मायावती ने आज बीजेपी को चुनौती दी कि यदि उसे उत्तरप्रदेश राज्य में जनता से बहुमत प्राप्त करने का पूरा विश्वास है तो वह राज्य में बैलट पेपर का उपयोग कर विधानसभा चुनाव करे.

पाकिस्तान ने धमकाया तो भारत तबाह कर देगा उसका न्यूक्लियर ठिकाना

नई दिल्ली। यदि पाकिस्तान भारत पर परमाणु हमला करता है या फिर इस तरह की आशंका भी रहती है तो भारत की ओर से किसी भी तरह के कन्वेंशनल स्ट्राईक की संभावना कम ही है।

अंबेडकरनगर में अचानक बिगड़ी स्कूली बच्चों की हालत, 42 बच्चे पहुंचे अस्पताल

अंबेडकर नगर : यूपी के अंबेडकर नगर में एक प्राथमिक स्कूल में अचानक बच्चों की तबियत ख़राब होने से हड़कंप मच गया है. सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पाकिस्तान में फंसी भारतीय महिला को स्वदेश लाने के दिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने निर्देश

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस्लामाबाद के भारतीय उच्चायोग को निर्देश दिया कि पाकिस्तान में रहने वाली एक महिला की मदद कर उसकी स्वदेश वापसी सुनिश्चित की जाए।

सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो को राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

नई दिल्ली : पिछले साल भारत पर आतंकी हमला करने की फ़िराक में सीमा पार बैठे आतंकियों को सीमा पार जाकर ही सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को मार गिराने वाले सैन्य दल का नेतृत्व करने वाले मेजर रोहित सूरी को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दूसरे सबसे बड़े वीरता पुरस्कार कीर्ति चक्र से सम्मानित किया है.

गाजियाबाद के होटल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 50 युवक-युवतियां गिरफ्तार

गाजियाबाद : गुप्ता सूचना के आधार पर गाजियाबाद पुलिस को एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में बड़ी सफलता मिली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -