एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार

नई दिल्ली: हाल में पांच राज्यो में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी जीत के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी दफ्तर पर कार्यकर्ताओ तथा लोगो को संबोधित किया,

मनोहर पर्रिकर ने राज्यपाल के सामने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया पेश

गोवा: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा में विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है.

मोदी के रंग में रंगा पाकिस्तान, UP में बीजेपी की जीत को लेकर लिख दी बड़ी बात

इस्लामाबाद। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने और उत्तरप्रदेश में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अब हर कहीं उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों को लेकर चर्चा की जा रही है।

सत्ता के साथ जुड़ा मैट्रो फैक्टर!

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी की चुनावी हार हो जाने के बाद अब तरह तरह की बातें कही जा रही हैं। ऐसे में मैट्रो रेल प्रोजेक्ट्स को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

BJP से निष्कासित दयाशंकर की पार्टी में हुई वापसी

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य उपाध्यक्ष पद पर रहे दयाशंकर की भारतीय जनता पार्टी में वापसी हो गई है।

पाकिस्तान ने फिर किया सीज़फायर उल्लंघन

जम्मू - कश्मीर। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के समीप पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान द्वारा गोलीबारी किए जाने पर भारतीय सेना ने उसका जवाब दिया और गोलीबारी की।

मणिपुर में भी बन सकती है BJP की सरकार, विधायको ने की राज्यपाल से मुलाकात

मणिपुर: हाल में पांच राज्यो के चुनाव परिणाम सामने आने के साथ सरकार बनाने को लेकर भी गतिविधियां तेज हो गयी है, जिसमे उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बन रही है,

यदि मैं फेल होता तो पंजाब में न होती जीत

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सफलता न मिलने पर अब हार और जीत को लेकर मंथन किया जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हार का ठीकरा फोड़ा जा रहा है लेकिन प्रशांत किशोर से साफतौर पर कहा है कि यदि वे फेल होते तो फिर पंजाब में कांग्रेस की जीत नहीं होती।

अमेरिका में भारतीय का स्टोर जलाने का प्रयास

फ्लोरिडा। अमेरिका में भारतीयों के प्रति हिंसा की घटनाऐं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल एक व्यक्ति ने भारतीय अमेरिकी व्यक्ति का स्टोर जलाने का प्रयास किया।

ईरान: घर में पटाखे बनाते समय हुआ धमाका, 7 की मौत

तेहरान: फारसी नववर्ष के मद्देनजर घर में पटाखे बनाते समय धमाका होने से पटाखे बनाने वाले एक किशोर और उसके परिवार के छह अन्य लोगों की मौत हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -