PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार
PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार
Share:

नई दिल्ली: हाल में पांच राज्यो में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी जीत के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी दफ्तर पर कार्यकर्ताओ तथा लोगो को संबोधित किया, जिसमे उन्होंने उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यो के मतदाताओ का आभार जताया. साथ ही उन्होंने सभी को होली की बधाई देते हुए इस होली को एक नए अवसर में देखने को कहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि चुनावी आंकड़े बताने वाले गुरु भी इस बार फेल हो गए है, अब हमें न्यू इंडिया का निर्माण करना है. सत्ता सेवा करने का एक अवसर होता है. उन्होंने कहा कि मैं हार जीत के दायरे में नही हू किन्तु लोगो का भाजपा के साथ जुड़ना हमे गौरवान्वित करता है. मोदी जी ने कहा कि हम जो भी करेंगे प्रमाणिकता के साथ करेंगे, 

पीएम मोदी ने कहा कि मध्यमवर्गीय के पास क्षमताये बहुत है. मध्यमवर्गीय लोगो पर से बोझ कम करने पर काम किया जायेगा. देश कि सबसे बड़ी ताकत उन्होंने गरीब को बताया है. उन्होंने 2022 के न्यू इंडिया के सपने को पूरा करने की बात पर भी जोर दिया. पीएम मोदी ने कहा कि गलती हमसे भी हो सकती है कि किन्तु कभी गलत नही करेंगे. 

इससे पहले पीएम मोदी ने BJP दफ्तर पहुँचने से पहले अपना पैदल मार्च शुरू किया जिसमे 300 मीटर तक वे पैदल चलकर कार्यकर्ताओ के बीच दल मार्च में भारी संख्या में सड़क के दोनों और भारी भीड़ लगी हुई थी. वही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है. दफ्तर पहुंचकर उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस कार्यक्रम में अमित शाह, राजनाथ सिंह, शिवराज सिंह चौहान, अरुण जेटली सहित उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के भी कई बड़े नेता मौजूद थे. पीएम मोदी के संबोधन से पहले अमित शाह ने भी लोगो को संबोधित करते हुए इस विजय के लिए मोदी जी को धन्यवाद दिया. 

Live: PM मोदी पैदल चलकर पहुंचे BJP दफ्तर, चुनावी जीत पर करेंगे संबोधित

केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली को लगी चोट, हुए बेहोश

मनोहर पर्रिकर थोड़ी देर में गोवा में सरकार बनाने का दावा करेंगे पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -