एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

MP में ISIS की दस्तक, भोपाल ट्रेन धमाके में किया पाइप बम का इस्तेमाल

नई दिल्ली : भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में मंगलवार सुबह हुए आतंकी हमले के बाद धीरे -धीरे इस हमले के पीछे की कहानी सामने आ रही है.बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ब्लास्ट के लिए पाइप बम का इस्तेमाल किया था.

अजमेर ब्लास्ट मामला: सबूतों के अभाव में असीमानंद बरी

नई दिल्ली। वर्ष 2007 के अजमेर बम धमाके के मामले में 9 अभियुक्त में से 3 को दोषी करार दिया गया है। इनमें जहां देवेंद्र गुप्ता का नाम शामिल है वहीं सुनील जोशी और भावेश का नाम भी शामिल है।

दुर्घटना प्रभावित को अस्पताल पहुंचाने पर सरकार देगी 2 हजार, मजबूत होंगी दिल्ली की स्कूली शिक्षा

नई दिल्ली। दिल्ली की राज्य सरकार ने आज अपना बजट पेश किया। राज्य के उपमुख्यमंत्री और वित्तमंत्री मनीष सिसौदिया ने वर्ष 2017 व 2018 के लिए राज्य का बजट पेश किया।

राजस्थान बजट : सिगरेट हुई महंगी, कांग्रेस ने किया हंगामा

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने राजस्थान राज्य का वर्ष 2017 व 2018 का बजट प्रस्तुत किया। इस दौरान कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया।

आतंकी सेफुल्लाह के पास से बरामद हुआ यह सामान, IS से जुड़े होने के नही मिले सबूत

लखनऊ: हाल में लखनऊ में एटीएस द्वारा मारे गए आतंकवादी के बारे में उत्तर प्रदेश के एडीजी दलजीत चौधरी ने खुलासा करते हुए बरामद हुए सामान के बारे में बताया है,

प्रधानमंत्री ने की थी बिहार को 1.25 करोड़ का पैकेज देने की बात, अभी तक नहीं मिली कोई राशि

पटना। बिहार राज्य के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पैकेज देने की घोषणा की थी मगर बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान आयोजित की गई रैलियों में की गई इस घोषणा पर अब तक अमल नहीं हो पाया है।

उत्तरप्रदेश चुनाव के अंतिम चरण में 60.03 फीसदी वोटिंग

लखनऊ/वाराणसी. आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में वोटिंग हुई जिसमे सात जिलों की 40 सीटे शामिल थी. मुख्य चुनाव अधिकारी टी वेंकटेश ने बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के सातवें और अंतिम चरण में 60. 03 फीसदी वोटिंग हुई.

भारतीयों पर हमले पर PM मोदी की चुप्पी पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल

नई दिल्ली : इन दिनों अमेरिका में भारतीयों पर हो रहे हमले को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाएं है.

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री हसीना शेख करेगी भारत यात्रा

जकार्ता. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने आगाज किया है की वह जल्दी ही भारत की यात्रा करेगी. बता दे कि इससे पहले उनकी बीते दिसंबर में आने की योजना थी

अपीली अदालत में ट्रम्प प्रशासन ने 60 दिन का समय मांगा

वाशिंगटन : एच1बी वीजाधारकों के जीवनसाथियों को अमेरिका में काम करने का अधिकार देने के लिए आेबामा प्रशासन के दौरान लिए गए एक फैसले को अदालत में चुनौती देने वाले मामले में अपीलीय अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए ट्रंप प्रशासन ने 60 दिन का समय मांगा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -